जालंधर, जेएनएन। जालंधर, जेएनएन। शहर के कृष्ण नगर में रहने वाली पूनम सहगल ने शिवसेना समाजवादी की नेत्री अर्चना जैन पर कनाडा भेजने के नाम पर साढे तीन लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। पूनम का कहना है कि वे प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी और वहीं पर उसकी पहचान अर्चना से हुई थी।

अर्चना ने कहा कि वे विदेश में भी नौकरियां लगाती है। ऐसे में अर्चना ने कहा कि कनाडा में उसके लड़के को सेटल करवा सकती हैं और उसके पास वर्क परमिट भी है। मगर उसके लिए 20 लाख रूपए लगेंगे। ऐसे में उसने पहले साढ़े तीन लाख रूपए अर्चना को दे दिए थे ताकि वे आगे की कार्रवाई करवा कर वीजा आदि दिलाएं। उसके बाद ही बाकी के पैसे देने थे, मगर अर्चना की तरफ से उसे तीन सालों से परेशान किया जा रहा है और न ही वह पैसे लौटा रही है। इसे लेकर पुलिस में भी शिकायत की गई है उसके बाद उसे अर्चना की तरफ से एक लाख रुपए का चेक मिला था। मगर वह भी दो बार बाउंस हो गया। इसे लेकर वह निरंतर उसके घर पैसे लेने के लिए जा रही है। मगर उनकी तरफ से अपनी पहुंच का फायदा लेकर उसे नुकसान पहुंचाने की धमकियां दी जा रही है।

वहीं शिवसेना समाजवादी की नेत्री अर्चना जैन ने कहा कि पूनम सहगल बेबुनियाद उन पर आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में एसीपी सतेंदर चड्डा की तरफ से इंक्वायरी की गई थी और जिसमें सारा मामला स्पष्ट हो गया था। पूनम के साथ पर्सनल रिलेशन होने के चलते एक लाख रुपये का चेक दिया गया था। जिसे बाद उसने अकाउंट में लगा दिया और उसकी एवज में उससे पैसे एठना चाहती है। पूनम उनकी छवि को खराब करने के लिए ही इस तरह की हरकतें कर रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021