जासं, तरनतारन। श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर में सोमवार की रात को दाखिल होकर एक युवक ने पुजारी पंडित महावीर प्रसाद पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया। हमले दौरान चाकू टूट गया। मंदिर में मौजूद श्री सनातन धर्म सभा के पदाधिकारियों ने आरोपित को जब काबू किया तो उसने एएसआइ को भी थप्पड़ मारे। लोगों ने आरोपित की धुन्नाई करके उसे पुलिस हवाले कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। उसकी पहचान राज कुमार राजा के तौर पर हुई।

श्री सनातन धर्म सभा तरनतारन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार बिट्टू ने बताया कि वह अपने बेटे ललित शर्मा सहित श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर में माथा टेकने लिए पहुंचे थे। मंदिर में पुजारी महावीर प्रसाद आराधना कर रहे थे कि राज कुमार राजा निवासी मोहल्ला जसवंत सिंह मंदिर में दाखिल हुआ और उन पर चाकू से हमला कर दिया।

गनीमत रही कि इस हमले दौरान राजा के द्वारा इस्तेमाल किया गया कमजोर चाकू टूट गया और पुजारी मामूली रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं ने आरोपित को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान शिव सेना नेता अश्वनी कुक्कू, अभिषेक जोशी पहुंचे। आरोपित को जब काबू किया जा रहा था तो उसने एएसआइ राजिंदर कुमार को थप्पड़ जड़े।

इस घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

इस  घटनाक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। इस दौरान थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह विर्क, ड्यूटी अधिकारी एएसआइ सतनाम सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपित को काबू कर लिया। उसके कब्जे से हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद हुआ है। डीएसपी (सिटी) जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि आरोपित विरुद्ध केस दर्ज करके जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि उसने पुजारी पर हमला क्यों किया है।

यह भी पढ़ें - Punjab: नशे की चपेट में आए जुड़वां भाई, एक की लीवर फेल होने से मौत, दूसरे को जंजीरों बांधकर रखा

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट