Move to Jagran APP

श्वेत मलिक बोले- Navjot Singh Sidhu अयोग्य नेता, शब्दों पर नियंत्रण नहीं; भारत का खाते हैं पर गुण पाकिस्तान के गाते हैं

अमृतसर में राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि सिद्धू ऐसे नेता हैं जो कुर्सी के लिए पाकिस्तान में जाकर जीवे पंजाब के नारे भी लगा लेते हैं। कांग्रेस नेताओं की ओर से लखीमपुर खीरी में जाकर प्रदर्शन करने को उन्होंने राजनीतिक स्टंट कहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 10:16 AM (IST)
श्वेत मलिक बोले- Navjot Singh Sidhu अयोग्य नेता, शब्दों पर नियंत्रण नहीं; भारत का खाते हैं पर गुण पाकिस्तान के गाते हैं
शनिवार को अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक।

जासं, अमृतसर। राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को अयोग्य नेता करार दिया है। उन्होंने कहा है कि उनका शब्दों पर कोई कंट्रोल नहीं है और वह तानाशाह बनने की कोशिश कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि सिद्धू ऐसे नेता हैं, जो कुर्सी के लिए पाक में जाकर जीवे पंजाब के नारे भी लगा लेते हैं। भारत का खाते हैं और गुण वह पाकिस्तान के गाते हैं। कांग्रेस नेताओं का लखीमपुर खीरी में जाकर रोष प्रदर्शन करने को उन्होंने सिर्फ राजनीतिक स्टंट कहा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने भी किसानों पर लाठीचार्ज करवाया है, वहां पर कांग्रेस धरना लगाने क्यों नहीं गई।

loksabha election banner

अमृतसर में जौड़ा फाटक पर रेल हादसा हुआ था, जिसमें उनके चहेते पार्षद का भी नाम उछला। पंजाब सरकार ने उस पर एसआइटी बना दी। इसके अलावा बटाला में पटाखा फैक्टरी में आग लग गई, उसमें कई बेकसूर लोगों की मौत हो गई। उस पर भी एसआइटी बना दी गई, लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया गया। एसआइटी बनाकर मामला दबा दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आपसी कलह किसी से छिपी नहीं है। कुर्सी की लड़ाई के लिए वह आपस में ही उलझे हुए हैं।

कांग्रेस को अब 'उड़ता वालीवुड' फिल्म बनानी चाहिए

राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने वर्ष 2017 में नशे को लेकर बनाई गई 'उड़ता पंजाब' फिल्म के लिए पंजाब को बदनाम करने के लिए कांग्रेस की एक साजिश का हिस्सा बताया है। उन्होंने कहा कि उस दौरान चुनावों में पंजाब को नशों से बदनाम करने की साजिश तैयार की गई। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बालीवुड में करोड़ो रुपये देकर प्रशांत किशोर के माध्यम से इस फिल्म का निर्माण करवाया और पंजाब के युवाओं और पंजाब को नशों के लिए बदनाम कर दिया। आज पूरे विश्व में पंजाब की छवि नशे के गढ़ के रूप में देखी जाती है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को इस पर इस्तीफा देना चाहिए। अब कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को 'उड़ता बालीवुड' फिल्म बनानी चाहिए क्योंकि इस समय में वालीवुड के कई कलाकार नशे के लिए बदनाम हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - Sukhbir Badal Jalandhar Rally: सुखबीर बोले- दलितों के लिए बनाएंगे 5 लाख मकान, कांग्रेस ने मजबूरी में चन्नी को सीएम बनाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.