Move to Jagran APP

विधायक रिंकू ने स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा से की मुलाकात, कहा-पूरा सहयोग देंगे

विधायक सुशील रिंकू ने नए स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा से मुलाकात की। विधायक ¨रकू ने मोहिंदरा से कहा कि वे उनके साथ पूरा सहयोग करेंगे।

By Edited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 09:45 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 09:10 AM (IST)
विधायक रिंकू ने स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा से की मुलाकात, कहा-पूरा सहयोग देंगे
विधायक रिंकू ने स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा से की मुलाकात, कहा-पूरा सहयोग देंगे

जेएनएन, जालंधर। विधायक सुशील रिंकू ने नए स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा से मुलाकात की। विधायक रिंकू ने मोहिंदरा से कहा कि वे उनके साथ पूरा सहयोग करेंगे और जालंधर नगर निगम को मजबूत करने के लिए हर तरह का सहयोग देंगे। रिंकू ने कहा कि पिछले सवा दो साल में स्थानीय निकाय विभाग क्षमता के मुताबिक काम नहीं कर सका। नवजोत सिद्धू अपनी अन्य व्यस्तताओं के कारण विभाग को समय नहीं दे पाए। इस कारण लोकल बाडी डिपार्टमेंट का सिस्टम काफी बिगड़ गया है।

loksabha election banner

रिंकू ने नए मंत्री से उम्मीद जताई कि जिस तरह हेल्थ मिनिस्टर के तौर पर उन्होंने सुधार किए हैं, उसी तरह स्थानीय निकाय विभाग में भी व्यापक सुधार होगा। मो¨हदरा ने कहा कि लोकल बाडी मंत्री हरेक नागरिक से जुड़ा विभाग है और इसमें सुधार करना उनके लिए भी एक चुनौती है। इसमें सबके सहयोग की जरूरत रहेगी। गौर हो कि नवजोत सिद्धू से विधायक सुशील रिंकू का 36 का आंकड़ा रहा है और रिंकू ने कई बार सिद्धू का फैसला लागू नहीं होने दिया।

आज मेयरों से मीटिंग करेंगे ब्रह्म मोहिंदरा

लोकल बॉडी मंत्रालय मिलने के बाद मंत्री ब्रह्म महिंदरा ने चार बड़े नगर निगमों के मेयरों की मीटिंग बुला ली है। शनिवार सुबह 10 बजे चड़ीगढ़ में मीटिंग होगी। इसमें जालंधर, लुधियाना, अमृतसर और पटियाला के मेयर शामिल होंगे। मोहिंदरा मीटिंग में निगमों के मौजूदा स्टेट्स पर रिपोर्ट लेंगे और सभी निगमों की जरूरत की जानकारी लेंगे। काम संभालने के बाद वे डिपार्टमेंट की कई पॉलिसियों का भी रिव्यू कर सकते हैं। सिद्धू के मंत्री रहते कई नई पॉलिसियां बनीं, लेकिन इसका लोगों को फायदा नहीं मिल सका।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.