Move to Jagran APP

संडे बाजार की भीड़ में फंसे रहे मतदाता

जगदीश कुमार, शाम सहगल, जालंधर निगम चुनाव में मतदान के दौरान संडे मार्केट की भीड़ आड़े आई। भीड़ की वजह से मतदान करने आए लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Dec 2017 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 17 Dec 2017 08:32 PM (IST)
संडे बाजार की भीड़ में फंसे रहे मतदाता
संडे बाजार की भीड़ में फंसे रहे मतदाता

जगदीश कुमार, शाम सहगल, जालंधर

loksabha election banner

निगम चुनाव में मतदान के दौरान संडे मार्केट की भीड़ आड़े आई। भीड़ की वजह से मतदान करने आए लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना। पुलिस प्रशासन के समस्या का समाधान करने तमाम प्रयास नाकाफी रहे। हालांकि कांग्रेस समर्थकों ने भी रैनक बाजार में फड़ियां उठवाने के लिए गर्मजोशी दिखाई, परंतु कुछ समय बाद हालात पहले जैसे ही बन गए। इस मामले को लेकर आजाद उम्मीदवार और कांग्रेसी समर्थकों में बहसबाजी भी हुई।

रविवार को संडे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। दिन में तीन-चार बार बाजार हटाया गया। इसके बावजूद भीड़ बरकरार रही। सरकारी हाई स्कूल में वोटिंग के लिए आने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। नौहरियां बाजार से आए आरके चोपड़ा का कहना था कि पहले वह परिवार सहित कार में आए तो भीड़ देखकर लौट गए। इसके बाद दोपहिया वाहनों पर पहुंचे तो पहले भीड़ में फंसे रहे और बाद में पार्किग को लेकर परेशानी हुई। वहीं रैनक बाजार में फड़ी लगाने वाले मिंटू का कहना है कि चुनाव के चलते रविवार को घाटे का काम रहा। दोपहर को वोटरों की गाड़ियां फंसने से काफी देर जाम लगा रहा। मौके पर तैनात पुलिस मुलाजिमों का कहना था कि वे स्कूल के गेट के आगे भीड़ कम करने का प्रयास कर रहे हैं। मुलाजिमों की संख्या कम होने के कारण समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा।

------

जगह-जगह होती रही प्रत्याशियों व समर्थकों में बहस

जालंधर सेंट्रल हलके में मतदान के दौरान साई दास स्कूल बांसा वाला बाजार, प्रीत नगर, काजी मंडी, बशीर पुरा, साईदास स्कूल अली मोहल्ला, सरकारी हाई स्कूल रैनक बाजार में मतदान केंद्रों पर प्रत्याशी और समर्थकों बीच बहस हुई। हलकी नोंकझोंक में पुलिस की दखलअंदाजी के बाद मामले शांत हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.