जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस ने तीन दिन पहले नौ लाख ड्रग मनी अौर 54 किलो भुक्की के साथ गिरफ्तार किए गए नशा तस्कर गीटा के साथी से एक किलो 700 ग्राम हेरोइन बरामद की है। हालांकि इस दौरान अारोपित पुलिस को चकमा देकर अपनी बाइक को छोड़ कर खेतों के रास्ते से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसकी बाइक कब्जे में लेते हुए बाइक के हैंडल में लटक रहे काले रंग के बैग से हेरोइन की खेप, आरोपित का ड्राइविंग लाइसेंस अौर पासपोर्ट बरामद किया है।

फरार तस्कर की पहचान कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी के गांव लाटियावाल के बचित्र सिंह के रूप में हुई है। सोमवार को एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि सीअाईए स्टाफ ने 22 नवंबर को रेलवे स्टेशन मोड़, करतारपुर के पास से नशा तस्करी के मामले में भगोड़ा चल रहे सुल्तानपुर लोधी के गांव सेचा निवासी तस्कर गुरदित्त सिंह उर्फ गीटा को गिरफ्तार किया था। इनोवा सवार तस्कर गीटा से पुलिस ने नौ लाख रुपये की ड्रग मनी अौर 54 किलो भुक्की बरामद करते हुए उसके खिलाफ थाना करतारपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में तस्कर गीटा ने कहा था कि वह गांव लाटियावाल के तस्कर बचित्र को नशे की खेप की सप्लाई देता है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान सीअाईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार व एसअाई सुरिंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ संबंधित अन्य नशा तस्करों की तलाश में जुटे थे कि लोहियां के चाचोवाल गेट के पास गांव चाचोवाली की अोर से एक बाइक अाती दिखाई दी। बाइक के हैंडल पर काले रंग का बैग लटका हुअा था। उसे बचित्र सिंह चला रहा था। एसअाई सुरिंदर सिंह ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह बाइक छोड़ कर खेतों की अोर भाग निकला। पुलिस पार्टी ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया।

एसएसपी ने बताया कि बैग से एक किलो 700 ग्राम हेरोइन, अारोपित का ड्राइविंग लाइसेंस अौर उसका पासपोर्ट बरामद हुअा था। थाना लोहियां में फरार हुए अारोपित बचित्र के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है अौर अारोपित की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!