Move to Jagran APP

सुखबीर बादल का कांग्रेस पर निशाना, कहा-कैप्टन अब तक के सबसे निकम्मे मुख्यमंत्री हुए साबित

नूरमहल और फिल्लौर में रैली को संबोधित करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कांग्रेस सरकार के दो साल के कार्यकाल को अब तक सबसे खराब समय बताया है।

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 02:18 AM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 09:12 PM (IST)
सुखबीर बादल का कांग्रेस पर निशाना, कहा-कैप्टन अब तक के सबसे निकम्मे मुख्यमंत्री हुए साबित
सुखबीर बादल का कांग्रेस पर निशाना, कहा-कैप्टन अब तक के सबसे निकम्मे मुख्यमंत्री हुए साबित

जेएनएन, नूरमहल/फिल्लौर। नूरमहल और फिल्लौर में रैली को संबोधित करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कांग्रेस सरकार के दो साल के कार्यकाल को अब तक सबसे खराब समय बताया है। सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अब तक के सबसे निकम्मे मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। पार्टी उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल के समर्थन में नूरमहल की दाना मंडी में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कैप्टन ने पंजाब की जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल की है, लेकिन लोकसभा चुनाव में लोग गुमराह नहीं होंगे।

prime article banner

इस दौरान नकोदर से अकाली विधायक एवं जिला अकाली देहाती प्रधान गुरप्रताप सिंह वडाला ने भी रैली को संबोधित किया। अकाली-भाजपा प्रत्याशी चरणजीत सिंह अटवाल ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना ले रहा है लेकिन सब जानते हैं कि राहुल प्रधानमंत्री तो दूर किसी गांव के सरपंच बनने की भी काबिल नहीं हैं। रैली में मंच संचालन एडवोकेट सुरतेज सिंह बासी ने किया।

उधर, फिल्लौर की दाना मंडी में आयोजित रैली को संबोधन करते हुए सुखबीर बादल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। विधायक बलदेव खैहरा की अगुवाई में आयोजित रैली में सुखबीर ने बादल ने कहा कि बीते 10 सालों में गठबंधन की तरफ से किया गया विकास सबके सामने है, लेकिन दो साल में कैप्टन सरकार ने पंजाब की जनता को एक बार फिर दुखों की भट्ठी में झोंक दिया है। सत्ता पाने से पहले घर-घर नौकरी, स्मार्ट फोन समेत अन्य वादे किए, लेकिन सत्ता मिलते ही सब हवा हवाई हो गए। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल, विधायक पवन टीनू, सेठ सतपाल मल, फिल्लौर भाजपा के प्रधान शाम लाल शर्मा उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.