Move to Jagran APP

दोआबा चौक के पास ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़ी छात्रा को कुचला, मौत

प्रीत नगर के श्री गुरुद्वारा साहिब के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से प्रीत नगर निवासी जसलीन कौर (16) पुत्री इंदरपाल सिंह की मौत हो गई।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 02:07 PM (IST)
दोआबा चौक के पास ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़ी छात्रा को कुचला, मौत
दोआबा चौक के पास ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़ी छात्रा को कुचला, मौत

जेएनएन, जालंधर। प्रीत नगर के श्री गुरुद्वारा साहिब के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से प्रीत नगर निवासी जसलीन कौर (16) पुत्री इंदरपाल सिंह की मौत हो गई। जसलीन रविवार शाम पांच बजे के करीब अपने पिता इंदरपाल के साथ घड़ी में सेल डलवाने गई थी। इस दौरान इंदरपाल घरेलू सामान खरीदने के लिए दुकान में चले गए। जबकि उनकी बेटी व इलाके में रहती चाचा की बच्ची एक्टिवा के पास खड़े होकर बात करने लगे। इस दौरान दोआबा चौक की ओर से आई तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक्टिवा को टक्कर मारी।

loksabha election banner

जसलीन कौर की फाइल फोटो।

इस दौरान झटका लगने से जसलीन सड़क पर गिर पड़ी और तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली का पिछला टायर उसके सिर से गुजर गया। जसलीन को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना आठ के एएसआई बलकरण सिंह ने बताया कि मौके से भाग रहे शाहकोट निवासी आरोपित ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक हैप्पी सिंह को लोगों ने काबू कर लिया। जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचने पर हिरासत में ले लिया। पेशे से ड्राइवर मृतका के पिता इंदरपाल के बयान पर थाना आठ की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आज साइंस का पेपर था, ट्यूशन से आकर पिता के साथ घर गई थी

अमन नगर में स्थित ज्योति पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली जसलीन कौर का सोमवार को साइंस का पेपर था। पेपर की तैयारी के लिए रविवार को वह इलाके में स्थित ट्यूशन सेंटर से पढ़कर घर लौटी थी। घर आने के बाद अपनी घड़ी में सैल डलवाने के लिए वह पिता इंदरपाल सिंह के साथ एक्टिवा में बाजार गई थी।

ट्यूशन सेंटर में बोली थी-तैयारी पूरी है, साइंस में टॉप करूंगी

जसलीन के साथ ट्यूशन पढ़ते युवराज ने कहा कि हम अमन नगर के एक सेंटर में पढ़ने जाते हैं। जसलीन पढ़ने में काफी अच्छी थी। वह हमेशा अपनी क्लास में टॉप करती थी। रविवार को वह दोनों ट्यूशन में सोमवार को होने वाले साइंस के पेपर की तैयारी कर रहे थे। यहीं, उसने उससे कहा था कि उसकी साइंस में पूरी तैयारी है और वह तो इसमें टॉप करेगी। मैंने सोचा भी नहीं था कि सुबह उसके साथ ट्यूशन पढ़ कर गई जसलीन की शाम को सड़क हादसे में जान चली जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.