जालंधर, जेएनएन। फोकल प्वाइंट में लगती सब्जी मंडी में फुटपाथ पर रेहड़ी लगा सब्जी बेचने वाले व्यक्ति को तेज रफ्तार मारुति ऑल्टो कार सवार ने इतनी तेज टक्कर मारी कि वो लगभग 15 फीट उछलकर पेड़ से टकरा नीचे गिरा। हादसा इतना भयानक था कि महज चंद मिनटों पर सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार सुबह दस बजे के करीब हुए उक्त हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान संजय गांधी नगर के रहने वाले रामशरण के रूप में हुई है।

पुलिस चौकी फोकल प्वाइंट के इंचार्ज एएसआइ गुर¨वदर सिंह ने बताया कि चश्मदीदों के मुताबिक रामशरण रोज की तरह रविवार सुबह सब्जी मंडी में फुटपाथ पर अपनी रेहड़ी लगा सब्जी बेच रहा था। इस दौरान सुबह दस बजे के करीब वहां फुटपाथ के सामने सर्विस लेन पर अमृतसर की दिशा से ट्रांसपोर्ट नगर चौक की तरफ जा रही सिल्वर रंग की मारूति ऑल्टो कार (पीबी 08 बीएस 5697) बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। कार ने रेहड़ी को टक्कर मारते हुए वहां खड़े सब्जी विक्रेता को भी अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर लगते ही सब्जी विक्रेता करीब 15 फीट तक उछल गया और वहां पर लगे पेड़ से टकरा कर जमीन पर गिरा। जबकि कार पेड से टकराने के बाद वहीं फंस गई।

जांच अधिकारी एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि कार चालक की पहचान बिलगा के रहने वाले गुर¨वदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के भाई गंगा राम के बयान पर आरोपित के खिलाफ धारा 304-ए के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया गया कि आरोपित चालक ने हादसे के समय किसी तरह का कोई नशा किया हो। वहीं पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी कार के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया था, जिसे बचाने के लिए उसने जैसे ही स्टेयरिंग दूसरी तरफ घुमाया तो उसकी कार अनियंत्रित हो कर फुटपाथ पर चढ़ गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।