Move to Jagran APP

सौतेले पिता ने की शर्मनाक हरकत, दस साल की बच्ची से छह महीने तक किया दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसकी मां काम पर जाती थी तो उसका पिता उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम करता था।

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 01:56 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 03:59 PM (IST)
सौतेले पिता ने की शर्मनाक हरकत, दस साल की बच्ची से छह महीने तक किया दुष्कर्म
सौतेले पिता ने की शर्मनाक हरकत, दस साल की बच्ची से छह महीने तक किया दुष्कर्म

जालंधर, जेएनएन। सौतेले पिता ने दस साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता ने आप बीती जब अपनी मां को सुनाई तो मामला गांव के लोगों के पास पहुंचा। आक्रोशित लोगों ने आरोपित की धुनाई की तो वह भाग खड़ा हुआ, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। आरोपित की पहचान थाना मकसूदा क्षेत्र गांव के रहने वाले राजपाल उर्फ नानक के रूप में हुई है।

loksabha election banner

नाबालिग बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पहली शादी से तीन बच्चे हैं। कुछ साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने उक्त आरोपित से शादी रचाई थी। शनिवार को उसकी सबसे छोटी दस साल की बेटी ने उसे जब आपबीती बताई तो उसके होश उड़ गए। उसने आरोपित पति से इसके बारे में पूछा तो वह उसके साथ झगड़ा करने लगा। उसने लोगों को बताया तो भड़के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी लेकिन वह मौका देख वहां से भाग गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसकी मां काम पर जाती थी तो उसका पिता उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम करता था। उसके मुताबिक पहली बार 15 अगस्त की दोपहर को उसके साथ गलत काम किया था, जिसके बाद हर दूसरे-तीसरे दिन उसके साथ गलत काम करने लगा। जब वह इसका विरोध करती तो वह जान से मारने की धमकियां देता था। डर के मारे वह पहले चुप रही, लेकिन एक दिन उसने मां का सारी बात बता दी।

थाना मकसूदां के एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी जब आरोपित के घर पहुंची थी तो वह वहां से भाग चुका था। उसे गांव शेखे के फ्लाईओवर से काबू किया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.