Move to Jagran APP

शहर में उम्रदराज लोगों को डरा कर लूटने वाला गिरोह सक्रिय, खेल कारोबारियों ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

कारोबारी नंदकिशोर सभ्रवाल की कार को सोमवार रात 8.15 बजे कुछ युवको ने बीच सड़क रोक लिया और स्कूटर को टक्कर मारने की बात कह उनसे तीन हजार रुपये छीन लिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:29 PM (IST)
शहर में उम्रदराज लोगों को डरा कर लूटने वाला गिरोह सक्रिय, खेल कारोबारियों ने मांगी पुलिस से सुरक्षा
शहर में उम्रदराज लोगों को डरा कर लूटने वाला गिरोह सक्रिय, खेल कारोबारियों ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

जालंधर, जेेएनएन। खेल उद्योग संघ संघर्ष समिति के रविंदर धीर ने पुलिस प्रशासन से अंधाधुंध चालान काटने के बजाय शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति सुधारने की मांग की है। रविंदर धीर ने कहा है कि फुटबॉल चौक से लेकर तमाम बस्तियात क्षेत्र में एक नया गिरोह सक्रिय हो गया है। इसका काम उम्रदराज कार सवार लोगों को बीच रास्ते में रोककर डरा धमका कर लूटना है। गिरोह के सदस्य आम तौर पर 50 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों को ही को ही अपना शिकार बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस क्षेत्र में गश्त बढ़ाकर लोगों की सुरक्षा यकीनी बनाए नहीं तो जनता का उस पर से विश्वास उठ जाएगा।

loksabha election banner

स्कूटर को टक्कर मारने की बात कह कारोबारी को घेरा, तीन हजार वसूले

धीर ने कहा कि सोमवार रात करीब 8:15 बजे कारोबारी नंदकिशोर सभ्रवाल को गिरोह ने अपना शिकार बनाया। लुटेरों ने एकाएक बीच सड़क में झंडिया वाले पीर से थोड़ा आगे फुटबॉल चौक की तरफ गाड़ी रोककर बदतमीजी करते हुए उनसे यह कह 3000 रुपए वसूल लिये कि स्कूटर को टक्कर मारकर आए हो और मोबाइल भी टूट गया है। बकौल सभ्रवाल कि उनका किसी के साथ कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था, फिर भी शातिर युवकों ने उन्हें डराकर रुपये छीन लिए। धीर ने कहा कि उल्टी-सीधी धमकियां देकर, डरा-धमका कर रुपये छीनने के लिए गिरोह ने ठगी का यह नया तरीका निकाला है।

उन्होंने कहा कि गत 15 दिनों में कारोबारी विजय धीर और संदीप गांधी को भी मॉडल हाउस-बस्ती शेख रोड क्षेत्र में ऐसी घटना का सामना करना पड़ा था। गनीमत रही कि दोनों ने होशियारी दिखाई और इस कारण वे लूट का शिकार होने से बच गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.