Move to Jagran APP

वीआइपी मूवमेंट के कारण तीन घंटे तक लेट हुई आदमपुर-नई दिल्ली फ्लाइट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष विमान के कारण और आदमपुर एयरपोर्ट पर वीआइपी मूवमेंट के कारण आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट लेट हो गई।

By Edited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jan 2019 10:35 AM (IST)
वीआइपी मूवमेंट के कारण तीन घंटे तक लेट हुई आदमपुर-नई दिल्ली फ्लाइट
वीआइपी मूवमेंट के कारण तीन घंटे तक लेट हुई आदमपुर-नई दिल्ली फ्लाइट

जागरण संवाददाता, जालंधर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष विमान के आदमपुर एयरपोर्ट पर आगमन और दिल्ली एयरपोर्ट पर धुंध की वजह से आदमपुर दिल्ली फ्लाइट वीरवार को निर्धारित समय से 3 घंटे पिछड़ गई। स्पाइस जेट की आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान बाद दोपहर 1:35 निर्धारित है, लेकिन वीरवार को फ्लाइट शाम 4:32 पर दिल्ली के लिए उड़ान भर सकी। फ्लाइट दोपहर 12:05 पर दिल्ली से आदमपुर के लिए उड़ान भरती है, लेकिन वीरवार को यह फ्लाइट दिल्ली से बाद दोपहर 2.55 बजे आदमपुर के लिए उड़ान भर सकी।

loksabha election banner

आदमपुर एयर स्पेस में वीरवार को वीआईपी मूवमेंट एक से ज्यादा विमानों अथवा हेलीकॉप्टरों की थी। प्रधानमंत्री का विशेष विमान दोपहर 12:00 बजे के करीब ही आदमपुर में लैंड किया था। इसके अलावा पंजाब सरकार का वीआईपी बैल 429 हेलीकॉप्टर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एलपीयू में आगमन के चलते फगवाड़ा में लैंड हुआ। प्रधानमंत्री के एलपीयू से वापस जाने के बाद वह भी फगवाड़ा से चंडीगढ़ के लिए 4:00 बजे के लगभग उड़ान भर सका। सिविल एविएशन अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों का इतना भारी आवागमन रहता है कि एक बार किसी भी फ्लाइट के समय से पिछड़ने के बाद उसका संचालन करने में भारी जद्दोजहद करनी पड़ती है। वीआईपी मूवमेंट और धुंध की वजह से वीरवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ और आदमपुर दिल्ली फ्लाइट अपने निर्धारित समय से 3 घंटे तक पिछड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.