जालंधर, जेएनएन। पूरे जिले में कर्फ्यू लागू होने के बावजूद कुछ दुकानदारों ने बुधवार सुबह कई गलियों, मोहल्लों में चोरी-छिपे दुकानें खोल ली हैं। कर्फ्यू का उल्लंघन कर इन पर ग्राहकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। जबकि प्रशासन ने संपूर्ण कर्फ्यू लागू होने और जरूरी चीजों की घर-घर सप्लाई की बात कही है। बुधवार सुबह इस दावे की कलई खुलती दिखी। 

सुबह अड्डा होशियारपुर चौक पर लगा पुलिस का नाका लगा था, बावजूद इसके लोग घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर घूम रहे थे। दोआबा चौक के पास किराना की एक-दो दुकानें खुली हैं, यहां भी लोग खरीदारी करने पहुंच गए हैं। सब्जी मंडी गुड़ मंडी में सुबह-सुबह कई दुकानें खुली, यहां भी खरीदारी करने पहुंचे लोगों की भीड़ देखी गई है। 

जालंधरः  शहर में कर्फ्यू लागू होने के बावजूद बुधवार सुबह सब्जी मंडी, गुड़ मंडी में दुकानें खुली और लोग खरीदारी करने पहुंचे लोग। 

जालंधरः शहर में कर्फ्यू लागू होने के बाद भी भगत सिंह चौक में लोग घर से बाहर निकल सड़कों पर घूम रहे हैं। 

चोरी करने से बाज नहीं आए चोर...

जालंधरः किशनपुरा चौक के पास टेलर की जिस दुकान में चोरी हुई, उसके बाहर सुबह जांच करने पहुंची पुलिस।

कर्फ्यू में भी चोर चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार रात किशनपुरा चौक के पास रात 3 बजे एक टेलर की दुकान और एक घर से 17,000 रुपये नगदी व दुकान में से तेल रिंग का सामान चोरी हो गया। दुकान और घर से महज कुछ दूरी पर ही पुलिस का नाका लगा था। पुलिस कर्मी सोते रहे और चोर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दुकान का ताला तोड़कर व वह घर में घरवालों को कमरे में बंद कर की गई चोरी।

यह फासला बहुत जरूरी है...

जालंधर में बुधवार सुबह वेरका मिल्क प्लांट से दूध लेने पहुंचे लोग सतर्कता का परिचय देते हुए एक-दूसरे से दूरी बनाकर कतार में खड़े हुए। 

कर्फ्यू के उल्लंघन के इतर एक अच्छा नजारा भी देखने को मिला है। सुबह गुरु अमर दास नगर स्थित वेरका बूथ के बाहर जब लोग दूध लेने पहुंचे तो एक-दूसरे से फासला रखते हुए कतार में खड़े दिखे। लोगों का अनुशासन देखकर हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा था। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!