कमल किशोर, जालंधर। पावरकाम मैनेजमेंट व टेक्निकल स्टाफ के बीच मांगों को लेकर चंडीगढ़ पीएसपीसीएल के गेस्ट हाउस में बुधवार सुबह 11 बजे से बैठक का दौर जारी है। मैनेजमेंट के सदस्य व टेक्निकल स्टाफ के सदस्य मांगों के निपटारा करने की चर्चा में जुटे हुए है।

बुधवार को मैनेजमेंट व स्टाफ के बीच बैठक में नतीजा निकल सकता है। जालंधर सर्किल के प्रधान बलविंदर राणा व अन्य प्रतिनिधि पटियाला के हेड आफिस पहुंचे है। अगर मांगों का हल बैठक में नहीं निकलता तो फोरम सदस्यों का संघर्ष जारी रहेगा।

सर्किल प्रधान बलविंदर राणा ने कहा कि बैठक का दौर जारी है। नतीजा निकलने की उम्मीद है। यदि नतीजा निकल आता है तो वीरवार को स्टाफ सदस्य काम पर लौट आएंगे। अभी बैठक में मैनेजमेंट व टेक्निकल स्टाफ के सदस्य अपनी बात रख रहे है। टेक्निकल स्टाफ के मांगों को लेकर पावरकाम मैनेजमेंट भी विचार विमर्श कर रही है।

पे-बैंड को लेकर किया जा रहा प्रदर्शन

गौरतलब है कि पे बैंड की मांग को टेक्निकल स्टाफ के सदस्यों ने पावरकाम मैनेजमेंट पर नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है। इसी मांग को लेकर टेक्निकल सदस्यों द्वारा 26 नवंबर तक सामूहिक छुट्टी लेकर रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान कैश काउंटर बंद रहेंगे। किसी प्रकार के बिल जमा नहीं होंगे।

लोगों को सता रहा जुर्माने का डर

पावरकाम मैनेजमेंट व टेक्निकल स्टाफ की खींचतान में पिस रहे आम लोगों को बैठक से सकारात्मक उम्मीदें हैं। कर्मचारियों की हड़ताल के कारण कैश काउंटर के बंद होने से उन्हें जुर्माने का डर सता रहा है। पांच में से चार डिविजन के कैश काउंटर बंद रहेंगे। सिर्फ माडल टाउन डिविजन का कैश काउंटर खुला रहेगा।

ये भी पढ़ेंः जालंधर नार्थ हलके में बिना मंजूरी हो रहा था अवैध निर्माण, नगर निगम ने 2 शोरूम किए सील

ये भी पढ़ेंः Accident In Jalandhar: निजी बस की आटो व मोटरसाइकिल से टक्कर में एक की मौत, 3 लोग घायल

Edited By: Vinay Kumar