Move to Jagran APP

जालंधर के बंदा बहादुर नगर से सवा लाख ड्रग मनी व 25 ग्राम हेरोइन समेत तस्कर गिरफ्तार

थाना डिवीजन दो के एएसआइ बिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम को एएसआइ फकीर सिंह ने उन्हें बताया कि बाबा बंदा बहादुर नगर पेट्रोल पंप पर उन्होंने एक युवक को पकड़ा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 05:31 PM (IST)
जालंधर के बंदा बहादुर नगर से सवा लाख ड्रग मनी व 25 ग्राम हेरोइन समेत तस्कर गिरफ्तार
जालंधर के बंदा बहादुर नगर से सवा लाख ड्रग मनी व 25 ग्राम हेरोइन समेत तस्कर गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। पुलिस ने बंदा बहादुर नगर से हेरोइन तस्कर को ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। उससे 25 ग्राम हेरोइन और करीब सवा लाख की ड्रग मनी पकड़ी गई है। आरोपित हेरोइन कहां से लाता था और किसे बेचता था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपित को मंगलवार को गिरफ्तार करने के बाद आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जा रहा है, ताकि हेरोइन तस्करी के पूरे नेटवर्क का पता लगाकर उसमें शामिल आरोपितों को गिरफ्तार किया जा सके।

loksabha election banner

थाना डिवीजन दो के एएसआइ बिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम को एएसआइ फकीर सिंह ने उन्हें बताया कि बाबा बंदा बहादुर नगर पेट्रोल पंप पर उन्होंने एक युवक को पकड़ा है। जिसकी पहचान बंदा बहादुर नगर के अजय कुमार के तौर पर हुई है। जिसके बाद नशीली वस्तु है। सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंचे और अजय की तलाशी ली तो उसकी कैपरी की जेब से एक प्लास्टिक का वजनदार लिफाफा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे खोला तो उसके अंदर छोटे-छोटे लिफाफों में हेरोइन भरी हुई थी।

इस लिफाफे में पैसे भी रखे हुए थे। पुलिस ने लिफाफों में रखी हेरोइन एक जगह की तो वह 25 ग्राम निकली। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया। इसके अलावा लिफाफे के भी से 1.18 लाख बरामद हुए। पुलिस ने पूछताछ की तो अजय ने बताया कि यह पैसे भी हेरोइन बेचकर ही मिले हैं। पुलिस ने उक्त ड्रग मनी को भी जब्त कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.