Move to Jagran APP

अस्पताल में फायरिंग कर गैंगस्टर कैदी को छुड़ा ले गए छह हथियारबंद युवक

दो मोटरसाइकिल में सवार होकर आए छह हथियारबंद युवक यहां सिविल अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए आए गैंगस्टर कैदी को छुड़ाकर ले गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 03:40 PM (IST)
अस्पताल में फायरिंग कर गैंगस्टर कैदी को छुड़ा ले गए छह हथियारबंद युवक
अस्पताल में फायरिंग कर गैंगस्टर कैदी को छुड़ा ले गए छह हथियारबंद युवक

जेएनएन, कपूरथला। हथियारों से लैस दो मोटरसाइकिलों पर सवार छह हमलावर मंगलवार बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे सिविल अस्पताल से गोलियों की बौछार कर गैंगस्टर कैदी छुड़ाकर फरार हो गए। इन लोगों ने सिविल अस्पताल के अंदर 5-6 फायर किए और जाते हुए सिविल अस्पताल के बाहर भी सरेआम गोलियांं चलाते हुए सुल्तानविंड थाना अमृतसर के गैंगस्टर गुरभेज सिंह भेजा को छु़डाकर अपने साथ ले गए।

loksabha election banner

मार्डन जेल से जेल की गार्द के तीन मुलाजिम तीन हवालातियों को चेकअप के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए थे। लगभग डेढ़़ बजे सिविल अस्पताल में गोलियों की बौछार होने लगी। मोटरसाइकिल पर आए इन हमलावरों ने कई हवाई फायर करते हुए पुलिस की पकड़ से भेजा को छुड़वाया और अपने साथ मोटरसाइकिल के साथ बिठाकर ले गए।

इस घटना से सिविल अस्पताल और शहर में एकदम दहशत फैल गई। मरीज और डॉक्टर सहम गए। सिविल अस्पताल के बाहर भी लोगों में भारी दहशत फैल गई। उधर, सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने इनमें से एक आदमी को काबू कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहींं कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.