Move to Jagran APP

अमृतसर होटल में बेहोश मिली शिमला की सिमरन और दिल्ली की जूली, एक की मौत

पंजाब के अमृतसर स्थित एक होटल में दो सहेलियां बेहोशी की हालत में मिली। शिमला की सिमरन नाम की युवती व दिल्ली की जूली नाम की युवती यहां ठहरी हुई थी। सिमरन की मौत हो गई है ।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 12:23 PM (IST)
अमृतसर होटल में बेहोश मिली शिमला की सिमरन और दिल्ली की जूली, एक की मौत
मौके पर पहुंचे युवतियों के पारिवारिक सदस्य। जागरण

जेएनएन, अमृतसर। गुरुनगरी के माल रोड पर स्थित ओडियन होटल में ठहरी दो सेहलियों की तबियत रविवार रात खराब हो गई। शिमला की सिमरन भाटिया और दिल्ली की जूली शर्मा को बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। देर रात अस्पताल में सिमरन की मौत हो गई। एसीपी (नार्थ) सरबजीत सिंह बाजवा ने आशंका जताई है कि नशे या फिर फूड प्वाइजनिंग से सिमरन की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

loksabha election banner

हिमाचल प्रदेश स्थित शिमला के कृष्णा नगर के रहने वाले गोल्डी ने बताया कि उनकी भतीजी सिमरन भाटिया कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। रविवार रात भी सिमरन की अपनी मां से बात हुई थी। सिमरन ने मां को बताया था कि वह कालका में ही है। सोमवार की दोपहर उन्हें अमृतसर पुलिस ने जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक होटल में मौत हो गई है। वह तुरंत अपने रिश्तेदारों के साथ अमृतसर पहुंचे।

यहां पहुंच कर उन्हें पता चला कि सिमरन अपनी दिल्ली के अशोका नगर की रहने वाली सहेली जूली शर्मा पुत्री महेश शर्मा के साथ अमृतसर घूमने आई थी। दोनों सहेलियां रविवार की रात माल रोड स्थित ओडियन होटल में पहुंची थी। यहां दोनों की तबीयत खराब हो गई। देर रात अस्पताल में सिमरन भाटिया ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने होटल का रिकार्ड और डीवीआर कब्जे में लिया

इस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि उन्होंने ओडियन होटल का सारा रिकार्ड कब्जे में ले लिया है। दोनों लड़कियों की आइडी भी कब्जे में ली गई है। होटल की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है। डीवीआर कब्जे में लिया है। पुलिस मामले को लेकर कई एंगल पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bhatia Sister's का कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अद्भुत प्रयास, लड्डू गोपाल को पहला भोग

यह भी पढ़ें: सत्ता के गलियारे से: सही नहीं है लाकडाउन पर राजनीति, सरकारी टूर पर चार्टर्ड प्लेन, पढ़ें हरियाणा की और भी रोचक खबरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.