जेएनएन, अमृतसर। गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक मुंडी, अर्जुन पंडित और राजेंद्र जोकर को अमृतसर की कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद पुलिस ने उनका 8 दिन का रिमांड हासिल किया है। 

उनकी पेशी अमृतसर में वर्ष 2021 में हुए गैंगस्टर राणा कंधोवालिया केस में हो रही है। इन तीनों आरोपितों को अमृतसर पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। इनसे कंधोवालिया की हत्या के बारे में पूछताछ की जाएगी। 

बता दें कि गैंगस्टर दीपक मुंडी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठा व अंतिम शूटर था जो कि लंबे समय तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहा। पिछले दिनों उसे पंजाब पुलिस ने अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर नेपाल बार्डर से गिरफ्तार किया था।

29 मई को की गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

गत 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कुल छह शूटर शामिल थे। शूटर अंकित सेरसा, प्रियवर्त फौजी, कशिश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। गैंगस्टर जगरूप रूपा और मनप्रीत सिंह मनु कुस्सा को पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी के पास मुठभेड़ में मार गियाया था। इसके बाद से केवल दीपक मुंडी ही फरार चल रहा था, जिसे अंततः पंजाब पुलिस ने इसी महीने दबोच लिया।   

यह भी पढ़ें -  एसआइ दिलबाग सिंह बोलेरो आइईडी केस, पनाह देने वाले नामजद 

जासं, रोपड़। अमृतसर के पाश इलाके रंजीत एवेन्यू में एसआइ दिलबाह सिंह की बुलेरो गाड़ी के नीचे आईईडी लगाने के मामले में रूपनगर जिले के गांव गड़बागा थाना नूरपुरबेदी के दो युवकों को बम लगाने वाले आरोपित को पनाह देने के मामले में नामजद किया गया है। इनमें से एक आरोपित हत्या के मामले में जेल में बंद है तथा दूसरे के खिलाफ नूरपुरबेदी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। यह कार्रवाई इस मामले में अमृतसर पुलिस द्वारा रूपनगर के एसएसपी को लिखे पत्र के बाद की गई है।

यह भी पढ़ें - Punjab Langur Mela: अमृतसर में 5 हजार बच्चे बनाए जा रहे 'लंगूर', संतान प्राप्ति पर अभिभावक निभाते हैं अनोखी धार्मिक परंपरा - देखें Pics

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट