Move to Jagran APP

श्री हनुमत स्कूल का सीबीएसई 12वीं का परिणाम रहा शानदार

सीबीएसई 12वीं के घोषित परिणाम में श्री हनुमत इंटरनेशनल पब्लिक का परिणाम 100 फीसद रहा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 06:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 06:57 PM (IST)
श्री हनुमत स्कूल का सीबीएसई 12वीं का परिणाम रहा शानदार
श्री हनुमत स्कूल का सीबीएसई 12वीं का परिणाम रहा शानदार

संवाद सहयोगी, गोराया : सीबीएसई 12वीं के घोषित परिणाम में श्री हनुमत इंटरनेशनल पब्लिक का परिणाम 100 फीसद रहा। स्कूल के कुल 70 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी, जिसमें सभी अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए। वैनी अरोड़ा ने कॉमर्स में 94 प्रतिशत अंक लेकर पहला, करन तलवाड़ ने साइंस में 92.8 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा व नव्या अग्रवाल ने 91.4 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया। इसी तरह जसप्रीत कौर ने आ‌र्ट्स में 90.4 प्रतिशत अंकों से स्कूल का नाम रोशन किया।

prime article banner

वैनी अरोड़ा ने अंग्रेजी में 97, शरीरिक शिक्षा में 98 अंक प्राप्त किए। करन तलवाड़ ने फिजिक्स, मैथ व केमिस्ट्री में 95, गुरकीरत व अर्शी ने पोलिटिकल साइंस में 95 अंक पाए। वैनी अरोड़ा ने बिजनेस स्टडीज में 92, जसप्रीत कौर ने सोशोलॉजी में 95 अंक प्राप्त किए। वैनी अरोड़ा व जसप्रीत कौर ने इक्नामिक्स से 95 अंक हासिल किए। इसी तरह हरवीर, जसवीर व जसनूरप्रीत कौर ने पंजाबी में 91 अंक पाए। प्रिसिपल आरती सोबती व स्टाफ ने मेधावी बच्चों को बधाई दी है।

----------

सीए बनना चाहती है वैनी

वार्षिक परीक्षा में 94 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाली वैनी अरोड़ा सीए बनना चाहती है। इसके लिए उसने अभी से मेहनत शुरू कर दी है। वैनी का कहना है कि आने वाली परीक्षाओं में सीए में टाप करने के लिए अभी से मेहनत शुरू कर दी है। उसने अपनी सफलता का श्रेय मेहनती स्टाफ को दिया।

---------

करन बनना चाहता है इंजीनियर

92.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान पाने वाला करन तलवाड़ इंजीनियर बनना चाहता है। उसने कहा कि उसकी सफलता के लिए स्कूल स्टाफ की मेहनत है जिसके लिए वह उनकी आभारी है।

------

प्रोफेसर बनना चाहती है नव्या अग्रवाल

91.4 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान पाने वाली नव्या अग्रवाल ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए उसके मां-बाप ने पूरा साथ दिया। उसने कहा कि वह प्रोफेसर बनना चाहती है और आज से और मन लगाकर पढ़ाई करेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.