Move to Jagran APP

पंजाब में इस बार नगर कौंसिल के चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना

जालंधर में शनिवार को पंजाब प्रेस क्लब में शिवसेना Hindostan के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने कहा कि लोगों के बीच पार्टी का आधार बढ़ रहा है। इससे पहले नगर निगम चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों ने सुजानपुर अमृतसर व फगवाड़ा सहित कई शहरों में सफलता हासिल की थी।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 04:07 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 04:07 PM (IST)
पंजाब में इस बार नगर कौंसिल के चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना
शिवसेना Hindostan इस बार पंजाब में होने वाले नगर कौंसिल चुनावों में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

जालंधर, जेएनएन। शिवसेना Hindostan के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने कहा कि इस बार पंजाब में होने वाले नगर कौंसिल चुनावों में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। इस संबंध में शनिवार को पंजाब प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लोगों के बीच पार्टी का आधार बढ़ रहा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -  पंजाब में मानव तस्करी का भंडाफोड़ करने वाले दिलखुश व गुलशन को नहीं मिला आशियाना, चाइल्ड प्रोटेक्शन होम में गुजार रहे दिन

इससे पहले नगर निगम चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों ने सुजानपुर, अमृतसर व फगवाड़ा सहित कई शहरों में सफलता हासिल की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि राजोआना को लेकर 26 जनवरी से पहले फैसला सुनाया जाना है। इसमें राजोआना की सजा बरकरार रखी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें -  पंजाब में Bird flu से 250 करोड़ का व्यवसाय प्रभावित, पोल्ट्री कारोबारी बोले- चिकन व अंडों पर नहीं है फ्लू का असर

उन्होंने कहा कि बहिबल कलां मामले में एसपी को सस्पेंड करना निंदनीय है। उस समय भीड़ के उग्र होने पर ही एसपी ने फायर किया था। यह पुलिस की नैतिक जिम्मेदारी भी है। उन्होंने कहा कि एसपी को जल्द से जल्द बहाल किया जाना चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ किशन लाल शर्मा, चंद्रकांत व सदस्य मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.