Move to Jagran APP

सूर्या एनक्लेव में सीवरेज ओवरफ्लो

बुधवार सुबह हुई हल्की बारिश से सूर्या एनक्लेव में सीवरेज ओवरफ्लो हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 01:52 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 01:52 AM (IST)
सूर्या एनक्लेव में सीवरेज ओवरफ्लो
सूर्या एनक्लेव में सीवरेज ओवरफ्लो

जासं, जालंधर : बुधवार सुबह हुई हल्की बारिश से सूर्या एनक्लेव में सीवरेज ओवरफ्लो हो गया। इससे आसपास की सड़कों पर सीवरेज का पानी भर गया।

prime article banner

खासकर सूर्या एनक्लेव के खाली प्लाटों में पानी भरने से पूरा इलाका छप्पड़ में तबदील हो गया। पिछले साल भी बरसात के कारण सीवरेज ओवरफ्लो हो हो गया था, जिसके कारण एक महीने तक लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

पड़ोसी के लड़कों ने साथियों सहित की मारपीट

जागरण संवाददाता, जालंधर : एक युवक को पड़ोसी दुकानदार के बेटों ने हमला कर जख्मी कर दिया।

न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के रहने वाले अंश सेतिया ने बताया कि उनके मोहल्ले में अंश कीरत जनरल स्टोर नाम की दुकान है। उनकी दुकान के बिल्कुल सामने वरिदर शर्मा का पूजा करियाना स्टोर है। वरिदर शर्मा ने उनकी दुकान के आगे एक दुकान छोड़ होलसेल का काम भी खोला हुआ है। बीते दिन रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान में पैसे गिन रहा था। इस दौरान उनकी दुकान पर वरिदर शर्मा के बेटे अमित व नीरज अपने चाचा के लड़के के साथ आ गए। अमित ने बेस बैट से उस पर हमला किया और नीरज ने उसके हाथ से 8400 रुपये छीन लिए। शोर मचाने पर वहां से 20-25 हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोरोना से बचाव के लिए किए पुख्ता प्रबंध : डीसी

जागरण संवाददाता, जालंधर : डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने कहा कि जिला प्रशासन कोविड-19 से लोगों को बचाने के लिए कोविड केयर सेंटर में बेहतर सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है।

जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में मीटिग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए कि कोविड केयर सेंटर में आने वाले मरीजों को बेहतर मेडिकल सुविधा मुहैया करवाई जाए। कोविड केयर सेंटर में बुनियादी ढांचे को आधुनिक तर्ज पर अपग्रेड किया जा रहा है। इस महामारी का मुकाबला करने के लिए फंडों की कोई कमी नहीं है। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर सारंगल और जसबीर सिंह, डिप्टी कमिश्नर पुलिस डी सुडरविली मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK