Move to Jagran APP

तेजधार हथियारों के साथ जबरन घर में घुसे सात नकाबपोश युवक, जमकर की तोड़-फोड़

घटना के समय घर में दो महिलाएं थीं जिनके साथ भी हमलावरों ने गलत भाषा का प्रयोग किया। गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई।

By SatpaulEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 09:43 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 08:08 AM (IST)
तेजधार हथियारों के साथ जबरन घर में घुसे सात नकाबपोश युवक, जमकर की तोड़-फोड़
तेजधार हथियारों के साथ जबरन घर में घुसे सात नकाबपोश युवक, जमकर की तोड़-फोड़

जालंधर, जेएनएन। थाना पांच के क्षेत्र कोट मोहल्ला में एक घर में जबरन घुसकर सात नकाबपोश युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला करते हुए तोड़-फोड़ की। घटना के समय घर में दो महिलाएं थीं, जिनके साथ भी हमलावरों ने गलत भाषा का प्रयोग किया। गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं आई।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में कोट मोहल्ला के रहने वाले अनु बाला पत्नी श्याम सुंदर ने बताया कि वह अपने सास के साथ बुधवार दोपहर को घर में थीं। इस दौरान दोपहर ढाई बजे के करीब सात के करीब नकाबपोश उनके घर में जबरन घुस आए और उनके घर में तोड़-फोड़ करने लगे। घर के बाहर खड़ी बाइक को बुरी तरह से हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया और फिर घर में लगे एसी और खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। इस के बाद हमलावर उन्हें कहने लगे कि वह उन्हें और उनके घर वाले को जान से मार देगें।

थाना पांच के एसएचओ रविंदर सिंह ने बताया कि एएसआइ सुदेश ने मामले की जांच करते हुए दो हमलावर युवकों की पहचान कोट मोहल्ला के रहने वाले करण उर्फ टॉफी और तनु के रूप में की है। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों समेत सात अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित टॉफी और तनु की तलाश में जुटी है।

चार साल पुरानी वीडियो को लेकर उलझी पुलिस

शादी समारोह में तीन युवकों द्वारा हवाई फायरिंग करने वाली वीडियो चार साल पुरानी निकली है। यह घटना भी जालंधर की नहीं बल्कि कपूरथला की पाई गई है। कबीर नगर के एक टेलर ने वीडियो वायरल करते हुए दावा किया था कि उक्त वीडियो में हवाई फायर कर रहे युवक उनके पड़ोस में रहते एक अन्य टेलर के बेटे हैं, जो शिवरात्रि की रात को अपने घर की छत पर हुल्लड़बाजी कर रहे थे। थाना एक के एसएचओ इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि उक्त वीडियो की जांच करने में पाया गया कि यह 2016 की है और वह जालंधर की नहीं बल्कि कपूरथला के एक मैरिज पैलेस की है। इस के साथ ही वीडियो में नजर आ रहा एक युवक कबीर नगर के एक नामी टेलर के बेटा है, जबकि अन्य दो युवक एनआरआइ हैं। पुलिस ने उक्त टेलर से उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर जांच के लिए ली है। फिलहाल पुलिस इस बात का पता रही है कि उक्त वायरल वीडियो में नजर आ रही रिवाल्वर वहीं है या फिर दूसरी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.