Move to Jagran APP

बठिंडा में दड़ा सट्टा लगवाने के आरोप में सात लोग गिरफ्तार, 5650 रुपये की नकदी बरामद

बठिंडा पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर सात लोगों को दड़ा सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली व तलवंडी साबो में जुआ एकट के तहत मामला दर्ज करने के बाद सभी आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 02:19 PM (IST)
बठिंडा में दड़ा सट्टा लगवाने के आरोप में सात लोग गिरफ्तार, 5650 रुपये की नकदी बरामद
बठिंडा में दड़ा सट्टा लगवाने के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर सात लोगों को दड़ा सट्टा लगवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस ने करीब 5650 रुपये की नकदी भी बरामद की। जिनके खिलाफ थाना कोतवाली व तलवंडी साबो में जुआ एकट के तहत मामला दर्ज करने के बाद सभी आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। थाना कोतवाली के हवलदार हरविंदर सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि माल सिंह रोड स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल के सामने फुटपाथ पर दो-तीन लोग सरेआम में दड़ा सट्टा लगवाने का काम कर रहे है।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित अवतार सिंह निवासी गुरु नानक पुरा मोहल्ला व जरनैल सिंह निवासी कीकर दास मोहल्ला बठिंडा को गिरफ्तार कर एक हजार रुपये की नकदी और 52 पत्ते ताश के बरामद किए गए। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर जुआ एकट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

इसी तरह थाना तलवंडी साबो के एएसआइ रजिंदर सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर तलवंडी साबो में छापेमारी कर आरोपित जरनैल सिंह निवासी गांव बंगेहर मोहब्बत, भगवान दास निवासी तलवंडी साबो, गुरजीत सिंह निवासी गांव गुरूसर जग्गा, राज कुमार निवासी तलवंडी साबो व अमरीक सिंह निवासी गांव भागीवांदर को दड़ा सट्टा लगवाते हुए गिरफ्तार कर उनके पास से 4650 रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस ने आरोपितों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है।

वेंडरों ने किसान से की मारपीट

बठिंडा में रेलवे स्टेशन पर किसान गुरदित्त सिंह को चार-पांच वेंडरों ने किसी बात को लेकर पीट दिया। उसके साथियों ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जीआरपी पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करने के बाद आरोपित वेंडरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। भाकियू एकता डकौंदा के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो स्टेशन पर धरना देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.