Move to Jagran APP

सीनियर सिटीजन के सम्मान में किया भंगड़ा व मॉडलिग

केएमवी और फ्लाइ उड़ान जिदगी की ट्रस्ट ने बुधवार को सीनियर सिटीजन डे पर कार्यक्रम करवाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 07:51 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 07:51 PM (IST)
सीनियर सिटीजन के सम्मान में किया भंगड़ा व मॉडलिग
सीनियर सिटीजन के सम्मान में किया भंगड़ा व मॉडलिग

जागरण संवाददाता, जालंधर : केएमवी और 'फ्लाइ उड़ान जिदगी की' ट्रस्ट ने बुधवार को सीनियर सिटीजन डे पर कार्यक्रम करवाया। इस दौरान बुजुर्गो का सम्मान किया गया। ये कार्यक्रम करवाने का उद्देश्य वरिष्ठजनों का सम्मान करके युवाओं को अपने बड़े-बूढ़ों का सम्मान करने की संस्कृति से अवगत करवाना था।

loksabha election banner

इस दिन को खास बनाने के लिए छात्राओं ने सीनियर सिटीजन के सम्मान में भंगड़ा पेश किया। मौके पर केएमवी मैनेजमेंट कमेटी की वाइस प्रेजिडेंट डॉ. सुषमा चावला ने भी डांस की प्रस्तुति गी। जबकि इंडियन आइडल कार्यक्रम के प्रतियोगी किरणजीत और गायक सारंग विक्की ने गीत गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा। वहीं सीनियर सिटीजन ने भी अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कार्यक्रम को हर्षोल्लास से मनाया। उन्होंने मंच पर अपने तजुर्बे भी साझा किए और मॉडलिग के जरिए अपना जलवा बिखेरा। गायक सारंग विक्की की मनमोहक गायकी ने खूब समां बांधा।

समारोह में शिक्षा, चिकित्सा, प्रशासन, समाज सेवा सहित अन्य क्षेत्रों से संबंधित वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्राचार्य प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी, फ्लाइ उड़ान जिदगी की ट्रस्ट के चेयरमैन पंकज मेहता ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक समाज की धरोहर हैं। जो अपने व्यापक अनुभव से युवा पीढ़ी का मार्गदर्शन करते हुए एक बेहतर समाज के निर्माण में अप्रत्यक्ष योगदान देते रहे हैं। इस दौरान इंटरनेशनल मोटीवेशनल स्पीकर सिमरजीत सिंह ने कहा कि जीवन की किसी भी दौड़ में रिश्ते और उनके बीच का प्रेम पिछड़ना नहीं चाहिए। हम सभी को चाहिए हम उम्र के किसी भी दौर में क्यों न हों अपने परिवार, अपने माता-पिता, संतान आदि के लिए समय जरूर निकालें क्योंकि समय गुजरने के बाद पछतावा मन में रह जाता है। अपने कर्तव्यों को पूरा न कर पाने की कचोट आजीवन मन में ही बनी रहती है। इस दौरान हर्ष गुप्ता, नीना गुप्ता, प्रवीण तिवारी, डॉ आतिमा शर्मा, मधु मेहता, मंच संचालक आर जे हिमांशु, सैंडी व अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.