Move to Jagran APP

मंदिर तोड़ने के विरोध में तनाव बरकरार; कई जगह प्रदर्शन, मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात

रविदास समाज के लोगों के प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए रविदास चौक बूटा मंडी बस्ती एरिया के अलावा माडल टाउन व बीएमसी चौक में भी पुलिस तैनात कर दी गई है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 11:21 AM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 05:23 PM (IST)
मंदिर तोड़ने के विरोध में तनाव बरकरार;  कई जगह प्रदर्शन, मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात
मंदिर तोड़ने के विरोध में तनाव बरकरार; कई जगह प्रदर्शन, मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात

जालंधर, जेएनएन। दिल्ली में श्री गुरु रविदास मंदिर तोड़े जाने की खबर के बाद जालंधर में दूसरे दिन भी तनावपूर्ण माहौल बरकरार है। रविदास समाज से जुड़े लोगों ने श‍निवार सुबह से कई जगह प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। रविदास चौक, अंबेडकर चौक और नकोदर चौक पर भी प्रदर्शन किया गया।

loksabha election banner

इन जगहों पर गाड़‍ियों का रास्ता रोके जाने का भी प्रयास किया गया। इन जगहों पर किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया है। शनिवार की लापरवाही से सबक लेते हुए पुलिस ने पहले ही यातायात डायवर्ट कर दिया है। 

वहीं भाइचारे के रविवार को भी प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए रविदास चौक, बूटा मंडी, बस्ती एरिया के अलावा माडल टाउन व बीएमसी चौक में भी पुलिस तैनात कर दी। वहीं हाईवे भी दोबारा जाम न हों, इसके लिए पीएपी चौक, रामा मंडी चौक पर भी पुलिस को लगाया गया है। हालांकि शनिवार को पुलिस इस पूरे मामले में फेल होकर रह गइ थी। पहले जाम को रोकने में विफल रहने के बाद पुलिस बाद में भी व्यवस्था नहीं संभाल सकी थी।

नकोदर के गांव गहिरा में जीटी रोड पर श्री गुरु रविदास समुदाय के लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

बता दें कि शनिवार को रविदास समाज से जुड़े लोगों ने शहर के कई हिस्साें में प्रदर्शन किया था। हाईवे अौर शहर के अन्य मार्गों पर धरना देकर लोगों ने वाहनों की आवाजाही ठप कर दी थी। जाम लगने से यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.