Move to Jagran APP

किसी अनहोनी के डर से लाहौर-दिल्ली सदा-ए-सरहद बस को करतारपुर में नहीं रोका

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ बढ़ते आक्रोश के चलते शनिवार को पाकिस्तान से दिल्ली जाने वाली सदा-ए-सरहद बस करतारपुर में नहीं रोकी गई।

By Edited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 10:15 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 11:29 AM (IST)
किसी अनहोनी के डर से लाहौर-दिल्ली सदा-ए-सरहद बस को करतारपुर में नहीं रोका
किसी अनहोनी के डर से लाहौर-दिल्ली सदा-ए-सरहद बस को करतारपुर में नहीं रोका

संवाद सहयोगी, करतारपुर। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों से भरी बस पर आत्मघाती आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ बढ़ते आक्रोश के चलते शनिवार को पाकिस्तान से दिल्ली जाने वाली सदा-ए-सरहद बस करतारपुर में नहीं रोकी गई। यही नहीं दिल्ली से लाहौर के लिए बस तो रवाना हुई पर उसे भी करतारपुर में नहीं रोका गया। इससे पहले दोनों बसों का करतारपुर स्थित मैग्नोलिया होटल में ठहराव होता था, लेकिन शनिवार को दोनों बसें सीधी अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दी गईं।

prime article banner

दैनिक जागरण से बातचीत में मैग्नोलिया के मैनेजर गुरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली से लाहौर जाने वाली बस से नौ लोगों के लिए दोपहर का खाना बनाने की बात कही गई थी जबकि लाहौर से आने वाली बस का मात्र कुछ ही मिनटों का ठहराव होता है, लेकिन दोनों बसें यहां रुके बिना सीधे गंतव्य की तरफ निकल गईं। बताते हैं कि लाहौर जाने वाली बस में कुल 5 स्टाफ सदस्य व मात्र चार यात्री सवार थे। माना जा रहा है कि लोगों में आक्रोश के चलते ही बस को सीधे रवाना कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने पहले से ही यहां सुरक्षा बढ़ा दी थी।

बसें बंद करने की उठी मांग 

वहीं, भाजपा नेता शिवदर्शन कुमार, सिटी कांग्रेस प्रधान वेद प्रकाश, नाथी सनोत्तरा, पूर्व प्रधान प्रिंस अरोड़ा, शैली महाजन मंडल प्रधान भाजपा, ब्लाक प्रधान गोपाल सूद समेत अन्यों ने दोनों देशों के बीच चलने वाली बस को तुरंत बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.