Move to Jagran APP

फिर गर्माया Post Matric Scholarship का मामला, स्टूडेंट्स का डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

धरना प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थियों ने डीसी ऑफिस के बाहर ट्रैफिक रोक दिया। फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस स्थित नियंत्रण में करने का प्रयास कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 12:50 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:28 PM (IST)
फिर गर्माया Post Matric Scholarship का मामला, स्टूडेंट्स का डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन
फिर गर्माया Post Matric Scholarship का मामला, स्टूडेंट्स का डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

जालंधर, जेएनएन। पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप का मामला फिर गर्माता जा रहा है। बुधवार को विद्यार्थियों ने डीसी ऑफिस के बाहर स्कॉलरशिप जारी नहीं किए जाने के विरोध में जाम लगा दिया। विद्यार्थियों ने कहा है कि सरकार ने अभी तक स्कालरशिप राशि जारी नहीं की है। इस कारण कॉलेज प्रबंधन की ओर से उन्हें परेशान किया जा रहा है। कॉलेज वाले उन्हें परीक्षा में न बैठने के लिए कह रहे हैं। धरना प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थियों ने डीसी ऑफिस के बाहर ट्रैफिक रोक दिया। फिलहाल, मौके पर मौजूद पुलिस स्थित नियंत्रण में करने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

जालंधर में बुधवार को पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप जारी किए जाने की मांग करते हुए अनुसूचित वर्ग के विद्यार्थी।

बता दें कि 5 दिन पहले ही एससी विद्यार्थियों ने वर्कशॉप चौक पर इस मुद्दे को लेकर रोष प्रदर्शन किया था। विद्यार्थियों ने सरकार से जल्द स्कॉलरशिप की राशि रिलीज करने की मांग की है।

डीसी ऑफिस का मेन गेट किया बंद

जालंधरः विद्यार्थियों के प्रदर्शन के कारण डीसी ऑफिस के मेन गेट को ताला लगाकर बंद कर दिया गया है। किसी को अंदर जाने या बाहर आने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

प्रदर्शन के दौरान डीसी ऑफ़िस का मेन गेट बंद कर दिया गया है। किसी को अंदर नहीं आने दिया जा रहा है। डीसी ऑफ़िस वाली कचहरी रोड भी पूरी तरह से बंद है। ट्रैफिक बाधित होने से आम लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.