Move to Jagran APP

फिल्लौर ने 34 पंचायतों से मांगी प्रपोजल, कैप्टन से करेंगे बात

जालंधर व होशियारपुर से कांग्रेस टिकट की दावेदारी करने वाले सरवन सिंह फिल्लौर ने शुक्रवार को उन 34 गांवों में घुसपैठ की, जहां विकास कार्यों के लिए ग्रांटें नहीं जारी नहीं हुई हैं।

By Edited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 01:30 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 01:30 AM (IST)
फिल्लौर ने 34 पंचायतों से मांगी प्रपोजल, कैप्टन से करेंगे बात
फिल्लौर ने 34 पंचायतों से मांगी प्रपोजल, कैप्टन से करेंगे बात

संवाद सूत्र, फिल्लौर : जालंधर व होशियारपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस टिकट की दावेदारी पेश करने वाले सरवन सिंह फिल्लौर ने शुक्रवार को उन 34 गांवों में 'घुसपैठ' की, जहां विकास कार्यों के लिए ग्रांटें नहीं जारी नहीं हुई हैं। फिल्लौर ने सभी गांवों की पंचायतों को एक मंच पर इकट्ठा किया और सभी से विकास कार्यों के लिए फंड संबंधी प्रोपोजल ली। उन्होंने उक्त गांवों की पंचायतों को आश्वासन दिलाया कि है कि वे इन सभी प्रोपोजलों को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तक पहुंचाकर विकास के लिए फंड जारी करवाने में पूरा जोर लगाएंगे।

loksabha election banner

यह भी कहा कि इलाके से लोकसभा सीट पर खड़े होने वाले कांग्रेस उम्मीदवार को भारी बहुमत से जिताएं। फिल्लौर द्वारा जालंधर व होशियारपुर लोकसभा सीट के लिए टिकट का दावा ठोकने और एकाएक फिल्लौर में 'बैठ' जाने को लेकर कई तरह की अटकलें तेज हो गई हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्लौर कहीं न कहीं चौधरी के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकते हैं।

इस मौके पर रणजीत सिंह, हरनेक सिंह कोट ग्रेवाल, निरपाल सिंह पाला, भजन सिंह खैहरा, गोगी आढ़तिया, गुरप्रीत सिंह, जसविन्दर कौर सहोता सरपंच फलपोता, चमकौर सिंह सरपंच पालकदीम, बलवीर सिंह सरपंच कड़ियाना, लखवीर सिंह सरपंच राजपुरा, मीना रानी सरपंच मंसूरपुर, सरपंच सोहन लाल, रणजीत सिंह सरपंच सरहालमुंडी, अजीत सिंह सरपंच धुलेता, निर्मल सिंह सरपंच नगर, राज कुमार धुलेता आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.