Move to Jagran APP

संस्कृति केएमवी की दसवीं की छात्रा ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा- टीचर करता था परेशान

तन्वी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। केएमवी संस्कृत स्कूल में पढ़ने वाली तनवी का शव बुधवार सुबह उसके कमरे में पंखे में लटका हुआ मिला।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 11:58 AM (IST)
संस्कृति केएमवी की दसवीं की छात्रा ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा- टीचर करता था परेशान
संस्कृति केएमवी की दसवीं की छात्रा ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा- टीचर करता था परेशान

जागरण संवाददाता, जालंधर। दमोरिया पुल के पास पड़ती कपूर कॉलोनी की 15 वर्षीय छात्रा तन्वी मेहता पुत्री राजेश मेहता ने बुधवार को फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। तन्वी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। संस्कृति केएमवी में पढ़ने वाली तन्वी का शव बुधवार सुबह उसके कमरे में पंखे में लटका हुआ मिला।  मौके से 3 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें छात्रा ने अपने स्कूल के अध्यापक नरेश कपूर पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित अध्यापक को भी हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

सुसाइड नोट में तन्वी ने अध्यापक नरेश पर आरोप लगाते हुए लिखा कि वह अध्यापक उसे पिछले कई माह से बहुत परेशान कर रहा था। बात-बात पर उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उस पर हाथ भी उठाता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना रामा मंडी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी जीवन सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

जान देने से पहले तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिखा

अपनी जान लेने का कदम उठाने से पहले तन्वी ने पूरे इत्मीनान से तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था। इसमें उसने खुद को अध्यापक नरेश कपूर द्वारा परेशान करने की बात विस्तार से लिखी है। दुख दर्शाते इमोजी भी बनाए हैं। अंत में मोटे अक्षरों में 'आई क्विट' और 'अलविदा' लिखा है।

 

तन्वी की ओर से लिखा तीन पन्नों का सुसाइड नोट जिसे पुलिस ने मौके से बरामद कर आरोपित अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.