जालंधर, जेएनएन। संजय कराटे के मालिक संजय शर्मा पर करोड़ों की ठगी करने का मामला दर्ज करने के बाद उसकी तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। उसकी तलाश में पुलिस जालंधर, दिल्ली और कई अन्य जगह पर पहुंची है। यहां तक कि पुलिस ने उसके रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया है ताकि उसे समपर्ण के लिए कहें लेकिन इसके बावजूद वो अभी तक पुलिस के हाथों से दूर है।

एसीपी माडल टाउन हरिंदर सिंह ने बताया कि संजय की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उसे जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। बीते दिनों दिल्ली के रहने वाले ट्रांसपोर्टर सुखविंदर सिंह बाजवा ने थाना छह की पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय ने अपनी मॉडल टाउन वाली करोड़ों की प्रॉपर्टी उनको बेचने के लिए सौदा किया था। सौदा होने के बाद संजय ने उसे समय-समय पर साढ़े चार करोड़ का एडवांस लिया और कहा था कि उसकी जमीन बैंक के पास गिरवी पड़ी है। उसे छुड़वाने के लिए पैसे चाहिए। उन्होंने विश्वास में आकर संजय को पैसे दे दिए।

सुखविंदर बाजवा के पुत्र जस्सी बाजवा ने बताया कि पैसे वापस मांगने पर संजय उनको जान से मारने की धमकी देता था। शिकायत के आधार पर संजय के खिलाफ मामला दर्ज हो गया था। इसके बाद तलवंडी नकोदर के रहने वाले सुखराज सिंह की शिकायत पर दर्ज हुए पर्चे में बताया था कि संजय ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ कारोबारी रिश्ते होने की बात कही थी और कनाडा भेजने के नाम पर उनसे सौदा किया था। इसके बाद उन्होंने 25 लाख प्रति व्यक्ति के हिसाब से खुद के समेत आठ लोगों को कनाडा भेजने के लिए 2 करोड रुपए दिए। फिर उनसे 50 लाख रुपए और मांगे गए लेकिन इसके बाद जो उन्हें वीजा दिए गए थे वह ऑनलाइन जांच में फर्जी पाए गए। इसकी शिकायत पुलिस को की गई थी और जांच के बाद पुलिस ने थाना छह में केस दर्ज कर लिया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!