Move to Jagran APP

कांग्रेसी ही कर रहे हैं अवैध खनन: सांपला

जांस, जालंधर : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने खनन माफिया की ओर से आ

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 10:24 PM (IST)
कांग्रेसी ही कर रहे हैं अवैध खनन: सांपला
कांग्रेसी ही कर रहे हैं अवैध खनन: सांपला

जांस, जालंधर : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने खनन माफिया की ओर से आम आदमी पार्टी के विधायक पर जानलेवा हमला करने पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। सांपला ने कहा कि लोगों के चुने हुए प्रतिनिधि पर इस तरह हमला होना सरकार के लिए शर्म की बात है। इससे साबित होता है कि सरकार का खनन माफिया पर किसी तरह का कंट्रोल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के 90 फीसद नुमाइंदे खनन करने में लगे हैं और उनको कांग्रेस नेताओं का संरक्षण है।

loksabha election banner

यहां सर्किट हाउस में सांपला ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह हेलीकॉप्टर में नदियों में हो रहा खनन देखते हैं, लेकिन जमीन पर उतरकर खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते। यह इसलिए हो रहा है क्योंकि खनन करने वालों में कांग्रेस और सरकार के नुमाइंदे शामिल हैं। सांपला ने कहा कि भाजपा ने इसका पांच महीने पहले ही विरोध करना शुरू कर दिया था। अब खनन माफिया का विधायक पर हमला करना सरकार के लिए शर्मनाक है। हैरानी की बात है कि मुख्यमंत्री चुप बैठ कर तमाशा देख रहे हैं। सिद्धू की कार्रवाई दोहरे चरित्र वाली, उन्हें कमिश्नर को सस्पेंड करना चाहिए : सांपला

अवैध कॉलोनियों के बारे में विधायक सुशील ¨रकू की ओर से कार्रवाई रोकने के बारे में सांपला ने कहा कि कांग्रेस नेता खनन माफिया ही नहीं, भूमाफिया भी है। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह का एक्शन भी दोहरे चरित्र वाला है। जब निगम कमिश्नर बंसत गर्ग के कहने पर कार्रवाई शुरु हुई तो फि कार्रवाई को रुकवाया क्यों गया। ऐसे में मंत्री को कमिश्नर को सस्पेंड करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.