Move to Jagran APP

सलमान-कट्रीना डीजल इंजन में बैठकर जाएंगे पाकिस्तान, बिलगा में बना 'अटारी' स्टेशन

सलमान खान और कट्रीना कैफ जल्द अटारी स्टेशन से ट्रेन के जरिये पाकिस्तान रवाना होंगे। रीयल में नहीं बल्कि रील लाइफ में।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:23 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:23 PM (IST)
सलमान-कट्रीना डीजल इंजन में बैठकर जाएंगे पाकिस्तान, बिलगा में बना 'अटारी' स्टेशन
सलमान-कट्रीना डीजल इंजन में बैठकर जाएंगे पाकिस्तान, बिलगा में बना 'अटारी' स्टेशन

जालंधर [भावना पुरी]। सलमान खान और कट्रीना कैफ जल्द 'अटारी स्टेशन' से ट्रेन के जरिये पाकिस्तान रवाना होंगे। रीयल में नहीं बल्कि रील लाइफ में। जी हां, हम बात कर रहे हैं सल्लू-कैट की फिल्म भारत की। फिल्म की शूटिंग का अगला चरण में जालंधर के गांव बिलगा में 'अटारी स्टेशन' का सेट तैयार किया गया है। सलमान-कैट यहां 19-20 नवंबर को सीन शूट करेंगे।

loksabha election banner

सेट तैयार है और सलमान के साथ कट्रीना कैफ, अली अब्बास जफर, सुनील ग्रोवर के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर और बहनोई अतुल अग्निहोत्री जालंधर पहुंचे हुए हैं। फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग रविवार को भी की गई। इस बीच बड़ी संख्या में शहरवासी सलमान-कैट को देखने वहां पहुंचे पर सुरक्षा कारणों से उन्हें सेट से दूर ही रखा गया।

शहर से करीब तीस किलोमीटर दूर गांव बिलगा के रेलवे स्टेशन को 'अटारी रेलवे स्टेशन' का लुक दिया गया है। दो दिन के शूटिंग शेड्यूल के दौरान यहां सलमान-कैट के पाकिस्तान जाने के सफर की शूटिंग होगी। रविवार दोपहर बाद पहले दिन की शूटिंग की गई। इस दौरान हजारों लोग सलमान का दीदार करने स्टेशन के आसपास जमा हो गए। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को फिल्म के सेट से दूर ही रखा गया। यहां तक कि मीडिया को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई।

'उम्रदराज भारत' के रूप में सलमान

फिल्म का सेट फिर से लगना शुरू हो गया है। रात 10.30 बजे तक शूटिंग चलेगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म के इसे हिस्से में सलमान खान 'उम्रदराज भारत' का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में 1947 से लेकर 2000 तक की कहानी दिखाई जा रही है और इसमें सलमान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

दस नवंबर से पंजाब में हैं सलमान

भारत की शूटिंग के लिए सलमान खान 10 नवंबर से पंजाब में हैं। अली अब्बास जफर और कट्रीना कैफ भी अपने एक महीने के शेड्यूल के लिए लुधियाना पहुंचे हुए हैं। पांच दिन पहले शूटिंग के दौरान सलमान को चोट लगी थी। इसके बाद वह वापस मुंबई चले गए थे। हालांकि जांबाजी दिखाते हुए वे फिल्म की शूटिंग के लिए दोबारा पंजाब लौट आए हैं।

बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की शूटिंग

लुधियाना और जालंधर में सलमान का बचपन और बुढ़ापे का हिस्सा शूट किया जा रहा है। सलमान खान इससे पहले बल्लोवाल से अटारी-बाघा बॉर्डर के सेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं।

बिग बॉस के लिए मुंबई लौटेंगे सलमान

जालंधर में 20 की शूटिंग के बाद सलमान खान फिर मुंबई लौट सकते हैं। दरअसल, वह इस फिल्म के साथ-साथ बिग बॉस की भी शूटिंग कर रहे हैं जिसकी एक दिन की फीस 10 से 15 करोड़ के बीच है। जालंधर के बाद 6 से 11 दिसंबर तक अमृतसर में बाकी शूटिंग पूरी की जाएगी।

लुधियाना में शूटिंग का वीडियो वायरल

सुरक्षा कारणों से बल्लोवाल में भी बिलगा की तरह खास इंतजाम किए गए थे। हालांकि जब लोगों को पता चला कि वहां अटारी-वाघा बॉर्डर जैसे गेट बनाए गए हैं तो उन्होंने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो बनाने वाले कमेंट्री करते हैं कि अब वह हिंदुस्तान से पाकिस्तान की ओर जा रहे हैं। फिर, गेट पार करने के बाद जोश में कहते हैं कि अब हम पाकिस्तान पहुंच गए हैं और अब आपको वापस हिंदुस्तान लिए चलते हैं। बता दें कि जहां सेट बना है, वहां दोनों ओर खेत हैं। इन्हें देख कर सरहदी क्षेत्र का आभास होता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.