Move to Jagran APP

सागर हत्याकांड मामलाः हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई तीन टीमें, अलग-अलग जगह पर हुई छापेमारी

जालंधर के आदमपुर में सागर हत्याकांड मामले में पुलिस ने हत्यारोपितों की गिरफ्तार के लिए तीन टीमें बना दी हैं। पुलिस ने कहा कि जल्द आरोपत गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पुलिस की एक टीम हिमाचल प्रदेश के लिए भी रवाना की गई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 09:39 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 09:39 AM (IST)
सागर हत्याकांड मामलाः हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई तीन टीमें, अलग-अलग जगह पर हुई छापेमारी
चड्ढा कांप्लेक्स में स्थित सैलून जहां सागर की गोली मारकर हत्यी कर दी गई थी।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर में चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) के सिर पर गोली मार कर हत्या करने के मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी संदीप गर्ग ने तीन टीमें बना दी हैं। तीनों पुलिस टीमें अलग-अलग जगह पर छापेमारी करने के लिए भेजी गई हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्यारोपियों के कई पते ठिकाने लिए हैं और वहां पर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजी गई हैं। वहीं एक टीम हिमाचल प्रदेश के लिए भी रवाना की गई है।

loksabha election banner

पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस हत्याकांड की तैयारी उसी समय हो गई थी जब एक साल पहले हरिपुर में हुए झगड़े की वायरल वीडियो के समय ही रख दी गई थी। जानकारी के मुताबिक उस लड़ाई में एक तरफ सागर था। उसने कुछ युवकों के साथ एक सैलून के अंदर ही मारपीट की थी। उसके बाद भी एक झगड़ा हुआ था और दोनों की वीडियो वायरल हुई थी। बीते बुधवार को हुए इस हत्याकांड के मामले में नामजद हुए सिमर, सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शनिवार भी रात भर छापेमारी की।

हत्यारोपी सिमर हरीपुर का रहने वाला ही बताया गया था और बाकी साथियों के पते पर भी पुलिस पहुंच चुकी है। वहीं वीरवार तड़के भी भोगपुर पुलिस हत्यारोपियों के घर पर छापेमारी की लेकिन सभी घरों से फरार ही मिले। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को राउंडअप भी किया और उनसे पूछताछ की। डीएसपी आदमपुर हरिंदर सिंह मान ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - विद्यार्थियों से पहले शिक्षक सीखेंगे सुंदर लिखाई लिखने की तकनीक, ब्लाक स्तर पर सात दिन की होगी वर्कशाप

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.