जालंधर (पंजाब), एजेंसी। जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को कहा कि पंजाब के मंसूरपुर गांव में गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, आज (5/12/2022) गांव मंसूरपुर, थाना गोराया जिला जालंधर (ग्रामीण) के गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना से संबंधित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है, स्थिति नियंत्रण में है।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने स्थिति को "चिंताजनक" बताया और असामाजिक तत्वों को जानबूझकर सांप्रदायिक कृत्यों में शामिल होने और शांति भंग करने के लिए राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार की खिंचाई की। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कथित तौर पर उस गुरुद्वारे के अंदर के दृश्य दिखाए गए थे जहां घटना हुई थी।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया और लिखा कि गोराया के पास गांव मंसूरपुर में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी देखकर गहरा दुख हुआ। एक आदमी ने सीट पर तंबाकू चबाकर थूक दिया। @AAPपंजाब जानबूझकर असामाजिक तत्वों को सांप्रदायिक कृत्यों में लिप्त होने और शांति भंग करने का संकेत दे रही है। पंजाब में चिंताजनक स्थिति है।

यह भी पढ़ें- Punjab Grain Lifting Scam: पूर्व मंत्री आशु के खिलाफ सप्लीमेंट्री चालान पेश, तेलुराम की जमानत के लिए हुई बहस

यह भी पढ़ें- पंजाब में इस वर्ष पराली जलाने के मामलों में 30 प्रतिशत की कमी, मंत्री बोले, सरकार की कोशिश रंग लाई

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट