करतारपुर (जालंधर), जेएनएन। करतारपुर रेलवे स्टेशन पर बम मिलने से अफवाह से अफरा-तफरी मच गई। डॉग स्क्वॉयड और पुलिस की टीम ने जब मौके पर जांच की तो यह एक ब्लूटूथ स्पीकर निकला। जानकारी के अनुसार दोपहर एक बजे के करीब करतारपुर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर कुछ लोगों को एक छोटा डिब्बा दिखाई दिया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी गई। सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को एहतियात बरतने को कहा गया, जिससे लोगोें में बम मिलने की अफवाह फैल गई।

रेलवे ट्रैक पर जांच करने में जुटी डॉग स्क्वॉयड की टीम व पुलिस।

करतारपुर के थाना प्रभारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। जालंधर से जांच के लिए डॉग स्क्वाॅयड की टीमों को बुलाया गया। इस दौरान बारिश भी शुरू हो गई। पुलिस और डॉग स्क्वाॅयड की टीमों ने बारिश के दौरान भी जांच पड़ताल जारी रखी। जांच के बाद यह डिब्बा एक ब्लूटूथ स्पीकर निकला। बम मिलने की सूचना से मचे हड़कंप के बाद जब लोगों व अधिकारियों को सच्चाई का पता चला तो उन्होंने राहत की सांस ली।

बम मिलने की सूचना पर जांच के लिए पहुंची डॉग स्क्वॉयड की टीम।

जीआरपी के एसएचओ धर्मेंद्र कल्याण ने बताया कि रेलवे लाइन पर लावारिस ब्लूटूथ स्पीकर जैसी चीज पड़ी होने की सूचना मिली थी। जालंधर से पहुंची डॉग स्क्वॉयड की टीम ने जांच पड़ताल की है। जांच में सामने आया है कि यह ब्लूटूथ स्पीकर था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul