जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर में थाना डिवीजन नंबर आठ इलाके के लम्मा पिंड चौक के पास सोमवार रात करीब 9:30 बजे दो बाइक सवार युवक निजी अस्पताल में सफाई का काम करने वाली एक महिला का मोबाइल झपट फरार हो गए। निजी अस्पताल में सफाई का काम करने वाली कुलविंदर कौर ने बताया कि वह रात करीब 9:30 बजे अस्पताल से काम खत्म कर घर जा रही थी। इस दौरान लम्मा पिंड चौक के पास पहुंचने पर पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल झपट लिया। थाना डिवीजन आठ के प्रभारी रुपिंदर सिंह ने बताया कि इस मामले संबंधी कोई शिकायत नहीं आई है अगर ऐसा कोई मामला सामने आता है तो बनती कार्रवाई की जाएगी।

50 ग्राम हेरोइन समेत धरा शाहकोट

शाहकोट पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन समेत जस¨वदर सिंह उर्फ जस्सा निवासी राजेवाल थाना शाहकोट को गिरफ्तार किया है। एसआइ सुरिंदर कुमार कंबोज ने बताया कि एएसआइ लखबीर सिंह ने ट्रक यूनियन के नजदीक नाकाबंदी कर पकड़ा गया।

झपटमार को पांच साल कैद

जालंधर में जज रुपिंदरजीत चहल की अदालत ने छीना झपटी के मामले में एक व्यक्ति को पांच साल कैद की सजा सुनाई है। एक दिसंबर 2020 को थाना रामामंडी में दोआबा चौक निवासी गौरव के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया था।

नशे के दोषी को दस साल जेल

जालंधर में जज वरुण नागपाल की अदालत में नशे के मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति को दस साल कैद की सजा सुनाई गई है। शाहकोट के सतनाम सिंह के खिलाफ 18 मई 2017 को थाना सदर में एनडीपीएस का मामला दर्ज हुआ था।

चोरी के बाइक समेत दो दबोचे

किशनगढ़ में अलावलपुर चौकी पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरदयाल सिंह निवासी कोटली शेखां, सन्नी उर्फ गामा निवासी पिपलांवाला को दबोचा।

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Weather Update : जालंधर में कल के बाद बदलेगा मौसम का मिजाज, बादल छाने के साथ बारिश की भी संभावना

 

Edited By: Vinay Kumar