Move to Jagran APP

घायल होने का ड्रामा कर कार सवार को रुकवाया, नकदी व मोबाइल ले गए लुटेरे

सुच्ची पिड स्थित इंडियन आयल डिपो से ड्यूटी कर घर लौट रहे एक व्यक्ति से डीएवी यूनिवर्सिटी के नजदीक एक कार में सवार तीन लुटेरों ने घायल कर नकदी व मोबाइल लूट लिया। इस घटना में लुटेरों ने लूट का नया तरीका अपनाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:50 PM (IST)
घायल होने का ड्रामा कर कार सवार को रुकवाया, नकदी व मोबाइल ले गए लुटेरे
घायल होने का ड्रामा कर कार सवार को रुकवाया, नकदी व मोबाइल ले गए लुटेरे

संवाद सूत्र, किशनगढ़ : सुच्ची पिड स्थित इंडियन आयल डिपो से ड्यूटी कर घर लौट रहे एक व्यक्ति से डीएवी यूनिवर्सिटी के नजदीक एक कार में सवार तीन लुटेरों ने घायल कर नकदी व मोबाइल लूट लिया। इस घटना में लुटेरों ने लूट का नया तरीका अपनाया है। एक लुटेरा गिरे हुए मोटरसाइकिल के पास सिर पकड़ बैठा था। कार सवार ने घायल समझकर कार रोकी तो बाकी दो लुटेरों ने उसको पकड़ लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

जरनैल सिंह निवासी दौलतपुर ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 10.30 बजे ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था। डीएवी यूनिवर्सिटी के नजदीक पहुंचा तो हाईवे पर एक युवक सिर पकड़कर बैठा था। वह कार रोक बाहर निकले तो झाड़ियों से दो अन्य युवक डंडे लेकर निकल आए और उस पर हमला कर दिया। उसने विरोध किया तो तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। उसके शोर मचाने पर लुटेरे उसका मोबाइल, पर्स में पड़ी आठ हजार की नकदी व अन्य जरूरी दस्तावेज लूटकर फरार हो गए। जाते समय लुटेरे उसकी कार की चाबी भी साथ ले गए। नजदीक ही एक ढाबे से दो लोग उसके पास आए तो फोन कर परिवार को सूचित किया, जिसके बाद उसे परिवार ने निजी अस्पताल दाखिल करवाया। लुटेरों ने जरनैल सिंह की छाती, बाजू व टांगों पर तेजधार हथियारों से वार किए। अलावलपुर चौकी इंचार्ज सुखविदरपाल का कहना है कि पीड़ित जरनैल सिंह के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.