Move to Jagran APP

जालंधर में वार्ड नंबर 45 की पुरानी दशहरा ग्राउंड में सड़क निर्माण शुरू, जसपाल कौर भाटिया ने लिया जायजा

वार्ड नंबर 45 के पुरानी दशहरा ग्राउंड इलाके में सड़क निर्माण शुरू हो गया है। इस सड़क के निर्माण पर 38 लाख रुपये खर्च आएंगे। भाटिया ने बताया कि 2 दिन पहले ही शास्त्री नगर की सड़क बनाई गई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:46 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:46 AM (IST)
जालंधर में वार्ड नंबर 45 की पुरानी दशहरा ग्राउंड में सड़क निर्माण शुरू, जसपाल कौर भाटिया ने लिया जायजा
वार्ड नंबर 45 के पुरानी दशहरा ग्राउंड इलाके में सड़क निर्माण शुरू।

जालंधर, जेएनएन। वार्ड नंबर 45 के पुरानी दशहरा ग्राउंड इलाके में सड़क निर्माण शुरू हो गया है। यहां पर कंक्रीट की सड़कें बनाई जा रही हैं। इस सड़क के निर्माण पर 38 लाख रुपये खर्च आएंगे। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर एवं वार्ड पार्षद जसपाल कौर भाटिया के पति कमलजीत सिंह भाटिया ने सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया। उनके साथ इलाके के लोग भी मौजूद थे।

prime article banner

भाटिया ने बताया कि 2 दिन पहले ही शास्त्री नगर की सड़क बनाई गई है। जब कि इससे पहले बस्ती नौ और बस्ती गुजां की मेन रोड का काम पूरा हुआ है। पुरानी दशहरा ग्राउंड में सड़क निर्माण के दौरान कमलजीत भाटिया ने सड़क की लिंग की जांच की और ठेकेदार से बात भी की। इस मौके पर मोहनलाल बस्सी, दीपक जोड़ा, महंगा राम, हरबंस लाल भगत, नंदलाल भगत, अशोक चौहान, भुवन बस्सी, अमन कुंदरा, ऋषि, बंटी भगत, मोनू कुंदरा, निर्मल चंद मौजूद रहे।

------

नहर किनारे डंप न हटाया तो धरना देंगे अंगुराल

बस्ती दानिशमंदा-नाहला के पुल के पास सड़क पर कूड़े के डंप को लेकर वार्ड 75 की पार्षद अनिता अंगुराल के पति बलबीर अंगुराल ने नाराजगी जताई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर नगर निगम ने डंप को हटाया नहीं तो वह डंप के सामने ही धरना देने को मजबूर होंगे। पार्षद पति अंगुराल ने कहा कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के सख्त ओदश हैं कि नहर के किनारे डंप नहीं बनाया जा सकता। इसके बावजूद भी यहां कूड़ा फेंका जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर यहां कूड़ा फेंकना बंद ना किया गया तो है नगर निगम के हेल्थ डिपार्टमेंट के खिलाफ मोर्चा खोलने को मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.