Move to Jagran APP

Road Accident in Phillaur: ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, ड्राइवर की आंख लगने से हुआ हादसा

Road Accident in Phillaur जालंधर के फिल्लौर में ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि आसपास मौजूद लोग भी घबरा गए। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। 

By Manoj TripathiEdited By: DeepikaPublished: Mon, 28 Nov 2022 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:31 PM (IST)
Road Accident in Phillaur: ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, ड्राइवर की आंख लगने से हुआ हादसा
Road Accident in Phillaur: फिल्लौर में सड़क हादसा हो गया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, फिल्लौर। Road Accident in Phillaur: पंजाब में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोगों की छोटी सी गलती उनकी जिंदगी पर ही भारी पड़ रही है। इसी कड़ी में जालंधर के फिल्लौर में सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग भी घबरा गए।

loksabha election banner

नकोदर से फिल्लौर की तरफ आ रही थी इनोवा कार

इस मौके राहगीरों ने बताया कि ट्रक फिल्लौर से नकोदर की तरफ जा रहा था। वहीं इनोवा कार नकोदर से फिल्लौर की तरफ आ रही थी। जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह 11 बजे नूरमहल रोड पर हुआ। इनोवा के ड्राइवर ने घटना संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि उसकी आंख लग गई थी और सेहत भी ठीक नहीं थी। इसी कारण यह भयानक हादसा हुआ।

घायलों को फिल्लौर के निजी अस्पताल में करवाया गया दाखिल

इनोवा कार सवार घायल कुलविंदर सिंह, हरलीन कौर और ड्राइवर विजय कुमार को फिल्लौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं गंभीर घायलों को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार नकोदर में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लुधियाना लौट रहा था।

दो महिलाओं ने रास्ते में ही तोड़ा दम

दूसरी तरफ हादसे में घायल बलबीर कौर और हरभजन कौर ने लुधियाना के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ड्यूटी अफसर बलजीत सिंह ने गाड़ी को साइड करवाकर सड़क को फिर से शुरू करवा दिया है, ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Crime: लारेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटर गिरफ्तार, 3 पिस्तौल और 22 कारतूस बरामद

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar News: सूर्या एनक्लेव के आगे फुटओवर ब्रिज नहीं बना पाया NHAI, लोग हो रहे हादसों का शिकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.