Move to Jagran APP

विधायक सुशील रिंकू ने किया पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों का रिव्यू

विधायक सुशील रिंकू ने अपने जालंधर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में स्मार्ट सिटी के शुरू होने वाले प्रोजेक्टों के विषय में स्मार्ट सिटी सीईओ दीपर्वा लाकड़ा से मुलाकात की।

By Edited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 01:43 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 11:04 AM (IST)
विधायक सुशील रिंकू ने किया पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों का रिव्यू
विधायक सुशील रिंकू ने किया पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों का रिव्यू

जालंधर, जेएनएन। विधायक सुशील रिंकू ने अपने जालंधर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में स्मार्ट सिटी के शुरू होने वाले प्रोजेक्टों को लेकर स्मार्ट सिटी के सीईओ दीपर्वा लाकड़ा के साथ मुलाकात की। विधायक को सीईओ ने बताया कि वेस्ट हलके के तहत आते बाबू लाभ सिंह नगर और मास्टर गुरबंता सिंह मार्ग के साथ लगती नहर के किनारों के सुंदरीकरण का काम जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। इस प्रोजेक्ट के तहत पैदल चलने के लिए फुटपाथ, ग्रीन बेल्ट, साइकिल ट्रैक और बैठने के लिये बेंच लगाए जाएंगे।

loksabha election banner

सीईओ लाकड़ा ने बताया कि बताया कि 2.98 करोड़ के इस प्रोजेक्ट की टेंडर प्रक्रिया चल रही है। इसके इलावा 120 फुट रोड पर बरसाती सीवर और स्मार्ट रोड के करीब 56 करोड़ के काम का टेंडर प्रोसेस चल रहा है। यह सभी काम नए साल में शुरू हो जाएंगे। विधायक रिंकू ने कहा कि वेस्ट हलके के सभी सरकारी स्कूलों में सोलर पावर प्लांट लगाए जाएं। विधायक ने कहा कि फुटबॉल चौक से बस्ती नौ की पूरी स्पो‌र्ट्स मार्केट की रोड का सुंदरीकरण किया जाए। बरसात से पहले पूरा किया जाए सीवर का काम विधायक रिंकू ने कहा कि बरसाती सीवर का काम बरसात आने से पहले ही पूरा होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बस्ती नौ स्पो‌र्ट्स मार्केट पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। यहां देश-विदेश से खिलाड़ी आते हैं। इस सड़क को बेहतर लुक मिलनी चाहिए। मीटिंग में मदन लाल लोच, कांग्रेस एससी डिपार्टमेंट के सीनियर वाईस चेयरमैन अश्वनी जंगराल भी मौजूद रहे।

 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.