Move to Jagran APP

राणा रंधावा बने करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन, घर पर लगा बधाई देने वालों का तांता Jalandhar News

नए चेयरमैन राणा रंधावा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभारी हूं जिन्होंने शहीद परिवार टकसाली कांग्रेसी मेहनती वर्कर को चेयरमैन बनाकर सेवा का मौका दिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 09:45 AM (IST)
राणा रंधावा बने करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन, घर पर लगा बधाई देने वालों का तांता Jalandhar News
राणा रंधावा बने करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन, घर पर लगा बधाई देने वालों का तांता Jalandhar News

करतारपुर (जालंधर), जेएनएन। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करतारपुर के युवा नेता रजिंदर पाल सिंह उर्फ राणा रंधावा को करतारपुर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किया है। सरकार की ओर से बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। राणा रंधावा की चेयरमैन पद पर नियुक्ति की घोषणा होते ही उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। उधर, नवनियुक्त चेयरमैन राणा रंधावा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभारी हूं जिन्होंने शहीद परिवार, टकसाली कांग्रेसी, मेहनती वर्कर को चेयरमैन का पद देकर सेवा का मौका दिया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि करतारपुर ऐतिहासिक शहर है जिसे श्री गुरु अर्जुन देव महाराज ने बसाया था। कैप्टन साहब ने चेयरमैन बनाकर मुझे इस गुरु की नगरी में कार्य करने का मौका दिया है। मैं सभी को साथ लेकर करतारपुर के लिए विकास कार्य करवाऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि करतारपुर के लोगों का प्यार उन्हें खींच लाया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी की इच्छाओं पर खरा उतरूंगा।

कौन हैं राणा रंधावा

राणा रंधावा पुराने कांग्रेसी नेता है। पिछले विधानसभा चुनाव में वह जालंधर कैंट सीट से कांग्रेस दावेदारों में से एक थे। राणा करतारपुर के गांव रंधावा के रहने वाले हैं हालांकि आजकल जालंधर में रहते हैं। उन्हें पूर्व मंत्री स्व. चौधरी जगजीत सिंह के करीबी भी रहे हैं और मार्केट कमेटी के चेयरमैन रह चुके हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.