जागरण संवाददाता, अमृतसर। Kandowala murder case: गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को मंगलवार काे पुलिस ने अमृतसर की अदालत में पेश किया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट सपिंदर सिंह ने बिश्नोई को 8 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। इसके बाद आरोपित तक को ज्वाइंट इंटेरोगेशन सेंटर ले जाया जाएगाl यह पंजाब का एकमात्र इंटेरोगेशन सेंटर है। जहां कुख्यात अपराधियों से पूछताछ की जाती हैl कंधोवालिया हत्याकांड में मजीठा रोड थाने की पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया, बिश्नोई और दर्जनभर शार्प शूटरों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

जिला न्यायालय जाने वाले सभी रास्ते सील

लारेंस की कोर्ट में पेशी से पहले जिला न्यायालय जाने वाले सभी रास्तों को पुलिस ने बंद कर दिया गया था। इससे पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मानसा पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट हासिल कर गैंगस्टर सारज से पूछताछ की थी। कोर्ट ने सारज को पूछताछ के लिए 4 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। सारज का नाम भी मूसेवाला की हत्या में उछला था।

यह भी पढ़ें-Famous Temples of Punjab: लुधियाना का संगला वाला शिवाला मंदिर बना आस्था का केंद्र, 500 साल पहले उत्पन्न हुआ था स्वयंभू शिवलिंग, जानें खासियत

लारेंस के पिता ने कहा, वकील नहीं लड़ रहे बेटे का केस

गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने शिकायत की है कि पंजाब में वकील उनके बेटे का बहिष्कार कर रहे हैं। वे उसका मुकदमा लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। जेल में बंद गैंगस्टर के पिता की ओर से पेश अधिवक्ता संग्राम सिंह सरोन ने कहा कि उन्होंने दिल्ली की एक अदालत के ट्रांजिट रिमांड आदेश को चुनौती दी है। गाैरतलब है कि लारेंस बिश्नाेई पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के बाद काफी चर्चा में आए थे। पहले वह तिहाड़ जेल में बंद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Monsoon 2022: पंजाब में 30 जून से 2 जुलाई के बीच आएगा मानसून, जानें माैसम विभाग का ताजा अपडेट

Edited By: Vipin Kumar