जालंधर, जेएनएन। जैसी आशंका थी, दो दिन तक आसमान में बादल छाए रहने के बाद शुक्रवार को पंजाब के कई जिलों में मौसम खराब हो गया। सुबह कई जिलों में हल्की बारिश हुई तो गुरदासपुर और फाजिल्का में दोपहर 12.30 बजे तेज बारिश का समाचार है। जालंधर में सुबह दस बजे के करीब कुछ देर तक तेज बारिश हुई। चैत्र के तीसरे नवरात्र पर शुक्रवार को तड़के से ही आसमान में गरज के साथ बादल छाए रहे, फिर बारिश शुरू हो गई। इससे दो दिन पहले अधिकतम 27 से 28 डिग्री सेल्सियस चल रहा तापमान लुढ़क कर 24 डिग्री तक रह गया। फतेहगढ़ साहिब और फाजिल्का  में सुबह से हल्की बारिश हो रही है। पारा लुढ़कने से लोगों को हल्की ठंडक महसूस हो रही है। 

अमृतसर में सुबह बारिश होन के बाद आसमान में बादल छाए हैं। लुधियाना में भी तड़के से रुक रुक कर बारिश हुई। पहले सुबह पांच बजे से छह बजे तक हल्की बारिश हुई। फिर, सुबह नौ बजे से साढ़े दस तक थोड़ी तेज बारिश दर्ज की गई। फगवाड़ा, होशियारपुर में बूंदाबांदी हुई है। 

अमृतसर में आसमान में घने बादल छाए हैं। यहां सुबह बूंदाबांदी हुई है।  

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दिनभर इसी तरह मौसम बना रहेगा। विभाग ने पहले ही भविष्यवाणी की थी कि पश्चमी विक्षोभ के कारण अगले कुछ दिन मौसम खराब रह सकता है। अच्छी बात यह है कि इससे पुलिस प्रशासन को कर्फ्यू के दौरान लोगों को घर के अंदर रखने में मदद मिलेगी। 

पटियाला में हल्की बूंदाबांदी

पटियालाः शुक्रवार सुबह शहर में घने काले बादल छा गए और हल्की बारिश शुरू हो गई। 

इधर, पटियाला में भी आसमान में बादल छाए हुए हैं और हल्की बारिश हो रही है। बठिंडा में भी आसमान में घने काले बादल छाए हैं। यहां भी शाम तक बारिश के आसार हैं। पठानकोट, मुक्तसर और बटाला में भी मौसम खराब है।  

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!