Move to Jagran APP

रेल कर्मचारियों ने जागरूकता फैलाने के लिए ली सामूहिक शपथ

कोरोना को फैलने से रोकने के लिए रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों ने सामूहिक शपथ ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 07:16 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 07:16 AM (IST)
रेल कर्मचारियों ने जागरूकता फैलाने के लिए ली सामूहिक शपथ
रेल कर्मचारियों ने जागरूकता फैलाने के लिए ली सामूहिक शपथ

जासं, जालंधर : कोरोना को फैलने से रोकने के लिए रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों ने सामूहिक शपथ ली। इसमें सभी ने कहा, 'मैं कोविड-19 के प्रति सतर्क रहूंगा और इससे जुड़े खतरे को हमेशा ध्यान में रखूंगा। इस महामारी से सतर्क रहने के लिए दूसरों को भी प्रोत्साहित करूंगा'। इससे पहले सुबह प्रधानमंत्री और रेल मंत्री की तरफ से इस मुहिम का वर्चुअल तौर पर शुभारंभ किया गया। फिरोजपुर मंडल के डीआरएम राजेश अग्रवाल की अध्यक्षता में सभी स्टेशनों, रेल कार्यालयों, वर्कशाप, अस्पताल आदि में यह शपथ ग्रहण समारोह हुआ।

loksabha election banner

----------

एसडी कालेज में छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कोर्स शुरू

जासं, जालंधर : पीसीएम एसडी कॉलेज ने छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तीन नए कोर्स शुरू किए। इनमें दो डिप्लोमा और एक बीवाक कोर्स शामिल है। प्रिसिपल डा. किरण अरोड़ा ने बताया कि इसी साल डिप्लोमा इन आफिस आटोमेशन, अर्ली चाइल्डहुड केयर एंड एजुकेशन, बीवाक इन ब्यूटी कल्चर एंड कास्मेटोलाजी कोर्स शुरू किए गए हैं। ये कोर्स करने के बाद छात्राएं स्वरोजगार के योग्य हो जाएंगी। कोर्स पूरा करने के बाद छात्राओं को सर्टिफिकेट भी मिलेगा।

-----------

जीएनडीयू कालेज में शपथ ग्रहण समारोह करवाया

जासं, जालंधर : जीएनडीयू कालेज लाडोवाली रोड में कोरोना को लेकर जागरुकता के लिए एनएसएस विभाग की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह करवाया गया। कालेज के सभी कर्मचारियों और शिक्षकों ने संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी बनाए रखने व बार-बार हाथ धोने की आदत डालने की शपथ ली। मौके पर कालेज के ओएसडी डा. कमलेश सिंह दुग्गल, एनएसएस कोआर्डिनेटर डा संजीव अरोड़ा, सहायक प्रोफेसर आशीष अरोड़ा, सिमरनप्रीत कौर, हरजीत सिंह, अशोक कुमार सहित कालेज का स्टाफ मौजूद था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.