Move to Jagran APP

बिना टिकट के ट्रेन में सफर करने वालों से वसूला सवा लाख रुपये जुर्माना Jalandhar news

चैकिंग स्टाफ ने सहरसा गरीब रथ एक्सप्रेस 12204 टाटामूरी एक्सप्रेस 18101 पश्चिम सूपर फास्ट एक्सप्रेस 12925 छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 18238 में यात्रियों से टिकट की चैकिंग की गई।

By Vikas KumarEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 08:56 AM (IST)
बिना टिकट के ट्रेन में सफर करने वालों से वसूला सवा लाख रुपये जुर्माना Jalandhar news
बिना टिकट के ट्रेन में सफर करने वालों से वसूला सवा लाख रुपये जुर्माना Jalandhar news

जालंधर, जेएनएन। फिरोजपुर मंडल की तरफ से ट्रेनों में बिना टिकट के सफर करने वालों यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्पेशल चैकिंग अभियान चलाया गया। यह अभियान सीएमआई अमृतसर प्रदीप कुमार, सीएमआई लुधियाना अजयपाल सिंह की अध्यक्षता में चलाया गया। इस दौरान 18 टिकट चैकिंग स्टाफ ने जालंधर से अमृतसर, जालंधर से लुधियाना, लुधियाना से अबाला सेक्शन के मध्य सहरसा गरीब रथ एक्सप्रेस 12204, टाटामूरी एक्सप्रेस 18101, पश्चिम सूपर फास्ट एक्सप्रेस 12925, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 18238, अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस 13050 ट्रेन में यात्रियों से टिकट की चैकिंग की गई।

loksabha election banner

टिकट चैकिंग टीमों ने ट्रेन में बिना टिकट के सफर करने वाले कुल 214 यात्रियों को पकड़ा और उनसे 1,20,240 रुपए जुर्माना वसूल किया। डीआरएम फिरोजपुर मंडल विवेक शर्मा ने कहा कि बिना टिकट के रेल में यात्रा करना कानून अपराध है। यात्रियों से अपील है कि वे टिकट लेकर ही ट्रेन में सफर करें। ट्रेन टिकट के लिए वे यूटीएस आॅन मोबाइल एेप या फिर स्टेशनों पर लगी एटीवीएम मशीनों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.