जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते 20 नवंबर को किशनपुरा चौक पर विवेक नगर निवासी शराब ठेकेदार साहिल पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने मामले में शामिल पांच नामजद और करीब आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य मामलों में केस दर्ज कर लिया है लेकिन मामले में शामिल किसी भी आरोपित कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घायल साहिल के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने सौरव, मनीष, गौरव, मानव, रोबिन के खिलाफ नामजद और उनके करीब आधा दर्जन अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और आरोपितों की तलाश में शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी भी की थी लेकिन मामले में शामिल कोई भी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए हैं। वहीं आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर मामले में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रुपिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है इसके साथ ही अन्य आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही मामले में शामिल आरोपों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

दरअसल बीती 20 नवंबर की रात किशनपुरा चौक पर स्कूटी खड़ी करने के विवाद में करीब एक दर्जन हथियारबंद युवकों ने एक शराब ठेकेदार साहिल पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया था। मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने मामले में शामिल पांच नामजद और करीब आधा दर्जन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया था।

Edited By: Vinay Kumar