जागरण संवाददाता, अमृतसर : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) में चल रही 50वीं एनुअल एथलेटिक मीट के दूसरे दिन भी महिला-पुरुष खिलाड़ियों में दमखम दिखाया। बुधवार को एथलेटिक मीट का समापन समारोह होगा और विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

महिला वर्ग के मुकाबलों में ये रहे विजेता

महिला वर्ग के मुकाबलों में 5000 मीटर रेस में केएमवी जालंधर की राधा कुमारी ने पहला, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की लक्ष्मी ने दूसरा और एचएमवी जालंधर की रंजना पटेल ने तीसरा स्थान हासिल किया। 800 मीटर रेस में एचएमवी जालंधर की दीपिका, एचएमवी जालंधर की नपिदर कौर व खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की छात्रा मनजिदर कौर ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया। 100 मीटर हर्डल रेस में एचएमवी की मनदीप कौर प्रथम, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की मनप्रीत कौर द्वितीय और एचएमवी की राजप्रीत कौर तृतीय रही। शॉटपुट में एचएमवी जालंधर की कविता गोस्वामी, एपीजेएफए कॉलेज जालंधर की जेसिका जगदेव व खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की कंवरबीर कौर ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया।

लांग जंप में एचएमवी जालंधर की अवनीत कौर गिल पहले, केएमवी जालंधर की राजप्रीत कौर दूसरे और एचएमवी कॉलेज जालंधर की लवप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रही। जैवलिन थ्रो में एचएमवी जालंधर की मनप्रीत कौर ने पहले, एचएमवी जालंधर की कविता गोस्वामी दूसरे व जीएनडीयू कैंपस अमृतसर की निकिता सिंह तीसरे नंबर पर रही। 400 मीटर हर्डल्स रेस में एचएमवी जालंधर की मनदीप कौर, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की मनजिदर कौर और एचएमवी कॉलेज जालंधर की राजप्रीत कौर ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया। 400 मीटर रेस में एचएमवी जालंधर की रशदीप कौर पहले, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की निशा कुमारी दूसरेा और एचएमवी कॉलेज जालंधर की दीपिका तीसरे स्थान पर रहीं। 10000 मीटर रेस में खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की लक्ष्मी, एचएमवी जालंधर की रंजना पटेल व केएमवी जालंधर की राम कुमारी ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया।

हाई जंप मुकाबले में खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की प्रभजीत कौर ने प्रथम, एचएमवी जालंधर की कमलजीत कौर द्वितीय व दीया तृतीय रही। महिला वर्ग के डिस्कस थ्रो मुकाबले में खालसा कॉलेज अमृतसर की अर्पणदीप कौर बाजवा ने पहला स्थान पाया। खालसा कालेज फॉर वूमेन अमृतसर की कंवरबीर कौर ने दूसरा और एपीजेएफए कॉलेज जालंधर की जेसिका जगदेव ने तीसरा स्थान हासिल किया है। 1500 मीटर रेस में केएमवी जालंधर की राधा कुमारी, एचएमवी कॉलेज जालंधर की नपिदर कौर व रेणु बाला ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया है। 4 गुना 100 मीटर रिले रेस में एचएमवी जालंधर की मनप्रीत कौर, अवनीत कौर गिल, लवप्रीत कौर व दीया ने पहला स्थान हासिल किया है। वहीं, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन अमृतसर की प्रभजीत कौर, प्रदीप कौर, जश्नदीप कौर व हरप्रीत कौर ने दूसरा व केआरएम डीएवी कॉलेज नकोदर की मनप्रीत कौर, प्रियंका, कमलजीत कौर और गुरलीन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

-----------

पुरुष वर्ग के मुकाबलों में ये रहे विजेता

पुरुष वर्ग के मुकाबलों में 800 मीटर रेस में एलकेसी के मुकसिदर सिंह ने पहला, कुशल राठी ने दूसरा और खालसा कॉलेज अमृतसर के रंजीत सिंह ने तीसरा स्थान पाया। 110 मीटर हर्डल्स में खालसा कॉलेज अमृतसर के सुखबीर सिंह, एलकेसी जालंधर के राम कुमार और जीएनडीयू कैंपस अमृतसर के गमदूर सिंह ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया है। शॉटपुट में डीएवी कॉलेज जालंधर के अरमानदीप सिंह प्रथम, खालसा कॉलेज अमृतसर के नवदीप सिंह द्वितीय और आदिलशेर सिंह तृतीय रहे। पोल वाल्ट में एलकेसी के गुरु अमृत सिंह ने पहला, एसएसएम कॉलेज दीनानगर के दीपक ने दूसरा और एलकेसी कॉलेज जालंधर के राजवीर सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

इसी तरह लांग जंप मुकाबले में एलकेसी कॉलेज जालंधर के सुखजीत सिंह, आरके आर्य कॉलेज नवांशहर के भामानंद व खालसा कॉलेज अमृतसर के रणवीर सिंह ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया है। जैवलिन थ्रो में डीएवी कॉलेज जालंधर के जसवंत सिंह और अर्शदीप सिंह ने पहला और दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि एसएम कॉलेज दीनानगर के जपजपन सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 100 मीटर रेस में एलकेसी कॉलेज जालंधर के गुरिदरवीर सिंह ने पहला स्थान हासिल किया। एसएन कॉलेज कादियां के अमनदीप सिंह ने दूसरा और एलकेसी कॉलेज जालंधर के शुभ भोपाल ने तीसरा स्थान पाया। 400 मीटर हर्डल्स में खालसा कॉलेज अमृतसर के गोविद कुमार प्रथम, जयबीर सिंह द्वितीय और एलकेसी जालंधर के परमवीर सिंह तृतीय रहे। 20 किलोमीटर वॉक में दोआबा कॉलेज जालंधर के अजय कुमार, स्पो‌र्ट्स कॉलेज जालंधर के संदीप सिंह और एलकेसी कॉलेज जालंधर के एंथनी ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया। 10000 मीटर रेस में एसएन कॉलेज बंगा के परविदर कुमार ने पहला, एलकेसी कॉलेज जालंधर के प्रीतम सिंह ने दूसरा और खालसा कॉलेज अमृतसर के सिमरनजीत सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया है। 400 मीटर रेस में एलकेसी कॉलेज जालंधर के अभिनव कुंडल, डीएवी कॉलेज जालंधर के गुरविदर सिंह व एलकेसी कॉलेज जालंधर के दीपक ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया है। ट्रिपल जंप में खालसा कॉलेज अमृतसर के नीतीश कुमार ने पहला और एलकेसी कॉलेज जालंधर के सनी कुमार और विनीत कुमार ने दूसरा व तीसरा स्थान पाया। डिस्कस थ्रो में खालसा कॉलेज अमृतसर के नवदीप सिंह और गगनदीप सिंह ने पहला व दूसरा स्थान पाया। जबकि डीएवी कॉलेज जालंधर के अरमानदीप सिंह तीसरे नंबर पर रहे। 1500 मीटर रेस में एलकेसी कॉलेज जालंधर के मुकसिदर सिंह, डीएवी कॉलेज जालंधर के आकाश सिंह और एलकेसी कॉलेज जालंधर के कुशल राठी ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!