जालंधर, जेएनएन। दोआबा के दो अति महत्वपूर्ण जिलों के श्रद्धालुओं को भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा और वृंदावन धाम तक पहुंचाने के लिए पंजाब रोडवेज जालंधर की तरफ से होशियारपुर से मथुरा तक की सीधी बस सर्विस उपलब्ध करवाई जाएगी। पंजाब रोडवेज जालंधर डिपो की बस पहले होशियारपुर से जालंधर पहुंचेगी और फिर जालंधर से मथुरा के लिए रवाना होगी।

होशियारपुर के लोगों को पहुंचेगा विशेष फायदा

बस सेवा जिला होशियारपुर के श्रद्धालुओं के लिए खासी फायदेमंद साबित होगी, क्योंकि होशियारपुर से सीधे मथुरा तक के लिए कोई भी ट्रेन उपलब्ध नहीं है। होशियारपुर से एकमात्र ट्रेन लिंक दिल्ली तक का ही है और उसके आगे जाने के लिए श्रद्धालुओं को दिल्ली से ट्रेन बदलनी पड़ती है।

सुबह 7:51 पर बस रवाना होगी बस

पंजाब रोडवेज जालंधर के जनरल मैनेजर परनीत सिंह मिन्हास ने बताया कि आगामी एक-दो दिन के भीतर ही होशियारपुर-मथुरा बस सेवा चालू कर दी जाएगी। जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल से मथुरा के लिए सुबह 7:51 पर बस रवाना हुआ करेगी। अभी तक होशियारपुर से बस के रवाना होने की टाइमिंग फाइनल नहीं की जा सकी है। हालांकि जालंधर के यात्रियों के लिए मथुरा पहुंचने के लिए एक दर्जन से ज्यादा ट्रेनें उपलब्ध हैं, लेकिन अभी तक कोई भी सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं थी।

अभी साधारण बस का ही संचालन किया जाएगा

पंजाब रोडवेज की तरफ से होशियारपुर मथुरा रोड पर फिलहाल साधारण बस का ही संचालन किया जाएगा। होशियारपुर-मथुरा के अलावा पंजाब रोडवेज जालंधर की तरफ से आगरा तक की भी सीधी सुपर डीलक्स वॉल्वो बस सर्विस शुरू की जा रही है  जो जालंधर से रोजाना सुबह 6:15 बजे आगरा के लिए रवाना हुआ करेगी।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!