जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब रोडवेज पनबस और पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से संयुक्त तौर पर सोमवार को की गई गेट रैलियों के दौरान सरकार को चेतावनी दी है कि मुलाजिम अपनी मांगे न माने जाने के विरोध में नौ 10 एवं 11 अगस्त को तीन दिवसीय हड़ताल करेंगे। कर्मचारी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह या पंजाब प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के आवास का घेराव भी करेंगे। मुलाजिम 3 व 4 अगस्त को ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के कार्यक्रम के मुताबिक 2 दिन 4-4 घंटे के लिए बस स्टैंड बंद भी रखेंगे। 

गेट रैली को संबोधित करते हुए राज्यों का चेयरमैन बलविंदर सिंह राठ, प्रधान गुरप्रीत सिंह भुल्लर व सतपाल सिंह सत्ता ने कहा कि बस स्टैंड बंद किए जाने के दौरान बसों में सरकार की कारगुजारी भी लोगों के सामने लाई जाएगी। दलजीत सिंह, चानण सिंह, देवेंद्र सिंह, गुरजीत सिंह, गुरप्रकार सिंह, हरपाल सिंह, सुखदेव सिंह, मलकीत सिंह, जसवंत सिंह, जोगिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह ने संयुक्त तौर पर कहा कि अब यह जरूरी हो गया है कि बसों में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रचार किया जाए। 3 व 4 अगस्त को पंजाब सरकार के पुतले भी फूंके जाएंगे। गेट रैली में भूपेंद्र सिंह रंधावा, कुलदीप सिंह, समित कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार तत्काल अपने बेड़े में 10,000 सरकारी बसों को शामिल करें और कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने की जल्द घोषणा करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो यूनियन कड़ा संघर्ष करेगी।

यह भी पढ़ें - नहर में प्रवाहित किए नारियल का स्वाद चख रहे हैं लोग, अमृतसर की अपरबारी दोआब नहर से नारियल निकाल करते हैं कमाई

यह भी पढ़ें -  Tokyo Olympics: विजयी गोल दागने वाली गुरजीत की मां ने कहा- साइकिल पर बिठा पिता ले जाते थे हॉकी खिलवाने

Edited By: Pankaj Dwivedi