संवाद सहयोगी, फगवाड़ा (कपूरथला)। यहां सुबह बोहनी के समय दुकानदार को ग्राहक ने उधार सामान न देने पर मार डाला। घटना गांव बोहानी की है। दुकानदार गुरदीप सिंह के पास गांव का ही रहने वाला एक व्यक्ति सामान लेने आया था। उसके साथ गुरदीप की उधार ना देने को लेकर हाथापाई हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि  ग्राहक ने उसके सिर पर लोहे की राड से हमला कर दिया। सिर फटने और खून बहने पर दुकानदार गुरदीप को लोगों की मदद से जालंधर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर, पुलिस ने हत्या आरोपित संदीप कुमार उर्फ बब्बा निवासी गांव बोहानी को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि मंगलवार शाम रावलपिंडी पुलिस को गुरदीप की हत्या की सूचना मिली थी। वह अड्डा बोहानी में प्रिंस जनरल स्टोर चलाता था। गुरदीप के बेटे दर्शन सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम जब वह अपने पिता को चाय देने गया था तब संदीप उर्फ बब्बा को दुकान से बाहर आते देखा। वह काफी घबराया हुआ लग रहा था और वहां से भाग गया।

जब वह दुकान में दाखिल हुआ, तो देखा कि उसके पिता के माथे पर चोट लगी थी और वह जमीन पर बेहोश पड़े थे। वह पड़ोसी की मदद से पिता को जौहल अस्पताल जालंधर ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने बताया कि एसएचओ रावलपिंडी के नेतृत्व में पुलिस की टीमों ने आरोपित के ठिकानों पर छापामारी की। पुलिस टीम ने गांव साहनी पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की रॉड और एक मोटरसाइकिल बरामद की। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने गुरदीप की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उसे पैसे उधार नहीं दे रहा था। एसएसपी ने कहा कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश कर जांच पूरी करने के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

 

Edited By: Pankaj Dwivedi